हरियाणा

करंट लगने से युवक की मौत

Electric Shock, Death, Relatives, Jam, Police, Haryana

परिजनों ने शव के साथ लगाया जाम

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। महिला आश्रम रोड पर करंट लगने की वजह से हुई एक सफाई कर्मचारी की मौत को लेकर परिजनों ने पुराना बस स्टैंड चौक पर जमकर हंगामा किया और सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का कहना था कि निगम के सफाई ठेकेदार व जादूगर की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है। परिजनों का आरोप है कि ठेके कंपनी ने सफाई कर्मचारियों को कोई किट नहीं दे रखी थी। जाम की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने जाम खोलने से मना कर दिया।

बोले, लापरवाही से हुआ हादसा, पीडित परिवार को दी जाए सरकारी नौकरी व मुआवजा

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जब तक पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी व मुआवजे का आश्वासन नहीं दिया जाता है, तब तक वे जाम नहीं खोलेंगे। इसके बाद पुलिस ने वाहनों को दूसरे रास्ते से निकालना शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार बीती देर रात कच्ची गढ़ी मौहल्लानिवासी प्रवीण महिला आश्रम रोड पर लगे जादूगर के शो के बाहर जरनेटर के नंगे तारों की चपेट में आ गया था, जिसे गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती कराया गया था।

मंगलवार दोपहर बाद उपचार के दौरान प्रवीण की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया, लेकिन परिजन दाह संस्कार की बजाए शव को लेकर अन्य लोगों के साथ पुराने बस स्टैंड स्थित चौक पर पहुंचे और जाम लगा दिया।

पुलिस ने ठेकेदार व जादूगर के खिलाफ किया मामला दर्ज

इस दौरान डीएसपी ने भी मौके पर पहुंच कर प्रदर्शनकारियों से बातचीत की, लेकिन वह नहीं माने। पुलिस ने इस संबंध में मृतक के भाई तरुण के ब्यान पर जादूगर सत्यवान व पार्वती इंटरप्राइज के ठेकेदार कृष्ण के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019