पटियाला : खन्ना पुलिस की हिरासत से फरार दोषी को पटियाला पुलिस ने किया काबू

0
Arrest

चंडीगढ़ व पटियाला के चार मामलों में था भगौड़ा | Arrest

पटियाला(खुशवीर सिंह तूर)। खन्ना पुलिस की हिरासत से फरार हुए राजिन्द्र कुमार वालिया उर्फ नरेन्द्र उर्फ जतिन्दर कुमार को पटियाला पुलिस ने सनौरी अड्डे से (Arrest) गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंधी जानकारी देते एसएसपी मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि डीएसपी सिटी-1 योगेश शर्मा की निगरानी में मुख्य थाना अधिकारी कोतवाली इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह की ओर से खन्ना पुलिस की हिरासत में से 7 जनवरी को फरार हुए दोषी रजिन्द्र कुमार वालिया उर्फ नरेन्द्र उर्फ जतिन्दर कुमार पुत्र सतपाल सिंह निवासी सनौर जिला पटियाला को 20 जनवरी को सनौरी अड्डे से गिरफ़्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला थाना सिटी खन्ना में दर्ज हुआ था और यह 7 जनवरी को खन्ना पुलिस की हिरासत में फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपी के खिलाफ पटियाला और चंडीगढ़ में धोखाधड़ी और ठगी के चार मामले दर्ज हैं, जिनमें यह भगौड़ा चला आ रहा था।

गिरफ़्तार व्यक्ति को अदालत में  किया गया पेश | Arrest

उन्होंने बताया कि रजिन्दर कुमार वालिया उर्फ नरिन्दर उर्फ जतिन्दर कुमार एक शातर किस्म का व्यक्ति है, जिसकी तरफ से बैंकों में आम तौर पर नगदी जमा करवाने के लिए लाईन में लगे व्यक्तियों के साथ ठगीया मारी जाती थीं। उन्होंने बताया कि इस शातिर ठग की ओर से खास तौर पर बुजुर्ग लोगों, महिलाआें व अपहिज व्यक्तियों को ही निशाना बनाया जाता था। उन्होंने बताया कि गिरफ़्तार व्यक्ति को अदालत में पेश किया गया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।