पटियाला : 113 आढ़तियों को 4 करोड़ 60 लाख की राशि जारी

0
Jobber

आढ़ती सरकारी पोर्टल पर डालें पूरी जानकारी : साधू राम | Amount Released

पटियाला/फ तेहगढ़ साहिब(अनिल लुटावा)। आज जिला कंट्रोलर खाद्य व सिविल सप्लाई विभाग फतेहगढ़ साहब डॉ. निर्मल सिंह ने समूह स्टाफ के साथ मीटिंग की। डॉ. निर्मल सिंह ने कहा कि सभी आढ़ती आॅनलाइन सरकार के पोर्टल पर पूरी जानकारी दें, जिससे उनके बैंक खातों में रहती पैंमेट भी डाली जा सके। उन्होंने कहा कि अब तक 113 आढ़तियों ने सरकार के पोर्टल पर अपनी पूरी जानकारी डाल दी है, जिस कारण लगभग 4 करोड़ 60 लाख रुपये की पैंमेट इन आढ़तिया के बैंक खातों में डाल दी गई है।

उन्होंने कहा कि यदि किसी आढ़ती को इस बारे जानकारी चाहिए तो वह विभाग के अधिकारी और कर्मचारी के साथ संपर्क कर सकता है। उन्होंने कहा कि सरकार की हिदायतों मुताबिक सरकारी पोर्टल पर जानकारी देने के बाद ही पैंमेट आढ़ती के बैंक खातों में डाली जायेगी। उन्होंने समूह स्टाफ की ड्यूटी लगाई कि वह आढ़तियों के साथ मीटिंगें कर कर जल्द से जल्द यह पूरी जानकारी सरकार के पोर्टल पर दें।

उन्होंने कहा कि रसोई गैस की सप्लाई समय पर यकीनी बनाई जाये और सब्सिडी का लाभ हर खपतकार को मिले। हर गैस एजेंसी के बाहर रेट लिस्ट और स्टाक लिस्ट लगी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रसोई गैस सिलेंडर सप्लाई करने वाले कर्मचारियों को पहचान पत्र जारी किये जाएं और हर कर्मचारी के पहचान पत्र पहना हुआ होनाा चाहिए। गैस सप्लाई करने वाले वाहनों व गैस एजेंसी का नाम और मोबाईल नंबर भी लिखा होना चाहिए।

रसोई गैस सिलैंडर सप्लाई करने वाले वाहन पूरी तरह नये हों, जिससे रास्ते में किसी तरह की परेशानी न हो। रिक्शा रेहड़ियों के आगे लगाए गए मोटरसाईकल जैसे जुगाड़ बंद किए जाएं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि किसी ने भी नियमों का उल्लंघन किया तो उसके खिलाफ सख़्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

सरकार के पोर्टल पर डालें आढ़ती पूरी जानकारी | Amount Released

  • आढ़ती एसोसिएशन पंजाब के उप अध्यक्ष साधू राम भट्टमाजरा ने आढ़तियों के साथ सरहन्द मंडी में मीटिंग की।
  • साधू राम भट्टमाजरा और आढ़ती एसोसिएशन सरहन्द मंडी के अध्यक्ष भुपिन्दर सिंह ने कहा।
  • समूह आढ़ती पूरी जानकारी सरकार के पोर्टल पर डालें।
  • जिससे सरकार की तरफ से पैंमेट की अदायगी की जा सके।
  • उन्होंने दोष लगाया कि कुछ सरकार विरोधी लोग आढ़तिया को ऐसा करने से रोक कर
    अखबारों में बियानबाजी कर आढ़ृतियों को गुमराह कर रहे हैं।
  • उन्होंने जिले के आढ़तियों से अपील की कि वह सरकारी पोर्टल पर पूरी जानकारी अप्लोड करें ।
  • जिससे पेमेंट उनके बैंक खातों में सरकार की तरफ से डाली जा सके।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।