Breaking News
   सोनिया गांधी के बयान पर बोले केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर- उनके लिए सबकुछ काला |   नागरिकता संशोधन बिल राज्यसभा से भी पास, पक्ष में पड़े 125 वोट, विरोध में 105 |   राज्यसभा में CAB पास होने पर बोलीं सोनिया गांधी- भारत के संवैधानिक इतिहास का काला दिन |   AAP सांसद संजय सिंह ने उठाया वोटिंग के वक्त सांसदों की गैरमौजूदगी का मुद्दा।   PM नरेंद्र मोदीः कई मुद्दों पर विपक्ष की भाषा पाकिस्तान जैसी |
Breaking News

पंचकूला हिंसा मामले में हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों से हटाई देशद्रोह की धारा

Panchkula Violence Case

पंचकूला (Sach Kahoon News) पंचकूला हिंसा मामले में हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर से देशद्रोह की धारा हटा दी गई है। अब हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर आईपीसी की धारा 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत आरोप तय किए गए हैं।

इससे पहले डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की बेटी हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर पंचकूला हिंसा मामले में सुनवाई हुई।

हन्नीप्रीत सहित सभी आरोपियों को पंचकूला कोर्ट में किया गया पेश। हनीप्रीत को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया। एडिशनल सेशन जज संजय संधीर की कोर्ट में यह सुनवाई हुई। पूरा मामला 25 अगस्त 2017 को पंचकूला में हुए दंगों को लेकर दर्ज एफआईआर 345 का है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top