पाक ने फिर तोड़ा संघर्ष विराम

0
Pakistani Army

नियंत्रण रेखा पर फायरिंग | Pakistani Army

जम्मू (एजेंसी)। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तानी सेना ने सोमवार सुबह एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुये नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी की। आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि पाकिस्तानी (Pakistani Army) सेना ने अचानक पुंछ के खारी करमादा में बिना उकसावे के भारत की अग्रिम चौकियों पर गोलाबारी की। इस दौरान पाकिस्तान की तरफ से छोटे हथियारों के साथ ही भारी हथियारों और गोलों का भी इस्तेमाल किया गया।

सूत्रों ने कहा, ‘हमारे जवानों ने इस हमले का माकूल जवाब दिया। गोलाबारी से किसी के घायल होने या बड़े नुकसान की खबर अभी तक नहीं मिली है। पुंछ और राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना पिछले 10 दिन से उकसावे की कोई कार्रवाई न किए जाने के बावजूद संघर्षविराम का उल्लंघन करके गोलाबारी कर रही है। इस बीच, जम्मू के आरएस पुरा, सांबा और अरनिया के रामगढ़ सेक्टर में बीएसएफ के जवानों ने सीमापार से घुसपैठ की कोशिशों को भी नाकाम कर दिया।

भारतीय सेना के एक मेजर और एक राइफलमैन शनिवार को अत्याधुनिक उपकरणों का इस्तेमाल करके किये गये विस्फोट में शहीद हो गये थे जबकि राजौरी के सुंदरबनी सेक्टर में स्नाइपर की गोलीबारी में सेना के एक पोर्टर की मौत हो गयी थी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।