फटाफट न्यूज़
   Nirbhaya Case Hearing: निर्भया के दोषियों को 3 मार्च की सुबह 6 बजे होगी फांसी, नया डेथ वारंट जारी l   महिला अधिकारियों को सेना में मिलेगा स्थाई कमीशन, सुप्रीम कोर्ट ने HC के फैसले पर लगाई मुहर l   नारनौंद-उचाना मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक से टकराई इको, 6 की मौत, 6 घायल l   मूडीज ने 2020 में भारत के जीडीपी ग्रोथ अनुमान को 6.6% से घटाकर 5.4% किया l   AGR मसला: एयरटेल ने 10,000 करोड़ रुपये का बकाया जमा किया l
फटाफट न्यूज़

कोसली में 1 ही युवक ने कई बार डाले फर्जी वोट

Assembly elections

एक व्यक्ति इस बूथ पर बार-बार वोट डालकर गया
लेकिन उसके खिलाफ रिटर्निंग अधिकारी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

युवक समेत रिटर्निंग आफिसर पर मामला दर्ज  (Assembly elections)

रेवाड़ी जिले की कोसली विधानसभा के बूथ नंबर 18 की घटना

रिटर्निंग अधिकारी व युवक के खिलाफ शिकायत दी

रेवाड़ी। रेवाड़ी जिले की कोसली विधानसभा के बूथ नंबर 18 पर 1 युवक द्वारा बार-बार (Assembly elections) वोट डालने का मामला सामने आया है। युवक पर कार्रवाई न करने पर कोसली के रिटर्निंग अधिकारी ने इस बूथ पर नियुक्त रिटर्निंग अधिकारी व युवक के खिलाफ शिकायत दी थी। जिस पर अब मामला दर्ज कर लिया गया है। कोसली के रिटर्निंग अधिकारी द्वारा जिला उपायुक्त को दी गई शिकायत में बताया गया है कि कोसली के बूथ नंबर 18 पर राजकीय उच्च विद्यालय गोठडा टप्पा खोरी के मुख्य अध्यापक की ड्यूटी बतौर रिटर्निंग अधिकारी के रुप में थी।

बूथ के रिटर्निंग अधिकारी को सस्पेंड करने की सिफारिश की

  • वेब कास्टिंग में पाया गया कि एक व्यक्ति इस बूथ पर बार-बार वोट डालकर गया
  • लेकिन उसके खिलाफ रिटर्निंग अधिकारी ने कोई कार्रवाई नहीं की

कोसली के रिटर्निंग अधिकारी ने दोनों पर एफआईआर करने व बूथ के रिटर्निंग अधिकारी को सस्पेंड करने की सिफारिश की थी। इसके बाद अब दोनों पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top