सख्ती। अब रेकी करने वालों पर शिकंजा कसेगा प्रशासन

0
Administration Take Action

Administration Take Action | 30 ओवरलोडिंग वाहनों के चालान काटे

चरखी दादरी (सच कहूँ न्यूज)। ओवरलोडिंग वाहनों के चालान काटने से बचने व प्रशासन की टीमों द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर वाहन चालकों द्वारा वाट्सएप गू्रप बनाकर अधिकारियों की रेकी करने का मामला सामने आया है। इसका खुलासा उस समय हुआ जब डीसी श्यामलाल पुनिया प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस टीम के साथ बीती रात ओवरलोडिंग वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान एक ट्रक चालक द्वारा एडीसी की गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास किया गया। टीम ने ट्रक चालक को काबू किया तो उसके मोबाइल में कई गु्रप मिले, जिनमें चालान काटने वाली अधिकारियों की रेकी बारे जानकारी दी जा रही थी। प्रशासन द्वारा देर रात तक करीब 35 ओवरलोडिंग वाहनों का चालान किया। हालांकि (Administration Take Action )प्रशासन द्वारा वाट्सएप ग्रुपों को लेकर जांच की जा रही है।

डीसी की अगुवाई में प्रशासन की टीम ने

बीती रात डीसी श्यामलाल पुनिया की अगुवाई में एडीसी व आरटीए मो. इमरान रजा, एसडीएम संदीप अग्रवाल, सीटीएम प्रीतपाल सिंह व डीएसपी शमशेर दहिया के साथ दादरी शहर के चारों ओर मुख्य मार्गों पर ओवरलोडिंग वाहनों पर शिकंजा कसने के लिए छापेमारी अभियान चलाया। प्रशासन द्वारा ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई वाट्सएप गु्रपों पर वाहन चालकों द्वारा अधिकारियों की पल-पल की सूचना वाट्सएप ग्रूपों पर भेजी जा रही थी। प्रशासन की टीम द्वारा कार्रवाई करने के दौरान एक वाहन चालक ने एडीसी की गाड़ी को टक्कर मारने का प्रयास भी किया।

टीम ने तुरंत वाहन चालक को काबू कर लिया। उसका मोबाइल चैक किया तो कई ऐसे वाट्सएप ग्रुप मिले, जिनमें प्रशासनिक अधिकारियों की रेकी की जा रही थी। प्रशासनिक टीम ने चिडिय़ा रोड़, दिल्ली बाईपास, लोहारू रोड, भिवानी रोड सहित कई क्षेत्रों में छापेमारी करते हुए 35 वाहनों के चालान किए। एडीसी व आरटीए मो. इमरान रजा ने बताया कि लगातार ओवरलोडिंग की मिल रही शिकायतों के आधार पर डीसी श्यामलाल पुनिया की अगुवाई में प्रशासन की टीम द्वारा बीती देर रात तक छापेमार कार्रवाई की गई। हालांकि उनकी गाड़ी को एक वाहन द्वारा टक्कर मारने का भी प्रयास किया गया, वे बाल-बाल बच गए। वहीं वाट्सएप ग्रुपों की जांच की जा रही है और प्रशासन द्वारा इस मामले में कड़ा संज्ञान लिया जाएगा।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।