हरियाणा में गठबंधन नहीं ठगबंधन : भूपेन्द्र हुड्डा

0
Bhupendra Hooda

 हरियाणा में कानून नाम की भी कोई चीज नहीं (Bhupendra Hooda)

हिसार (सच कहूँ न्यूज)। हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपने चुनावी घोषणापत्र में किए वायदों को पूरा नहीं करके प्रदेश की जनता के साथ सरेआम धोखा किया है, इसीलिए इस गठबंधन को ठगबंधन की सरकार कहा जाता है। (Bhupendra Hooda) पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने शनिवार को हांसी में कांग्रेस नेता अजमेर सिंह मलिक के आवास पर जलपान समारोह में शनिवार को कहा कि प्रदेश में आज हर वर्ग के लोग अपने हकों के लिए सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर रहे हैं। चाहे कर्मचारी हो, व्यापारी, मजदूर, किसान, कमेरा वर्ग व व्यापारी वर्ग आज अपने हकों के लिए सडकों पर सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़े रहे हैं और अपनी मांगों को पूरा करने की बात कह रहे हैं।

  • प्रदेश में भारतीय जनता गठबंधन की सरकार ने चुनावी घोषणापत्र में वायदा किया था
  • आने पर किसानों को कर्जे से माफी दिलाने का काम करेंगे तथा बुजुर्गों को 5100 रूपए प्रतिमाह पेंशन देंगे।

जनता कांग्रेस के कार्यकाल को याद कर रही है

इसके अलावा कर्मचारियों को पंजाब के सामान वेतनमान देंगे। पुरानी पेंशन को बहाल करेंगे, मगर उन्होंने सभी वायदों को छोड़कर गैर जरूरी मुद्दों की ओर ले जाकर प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने का काम कर रहे हैं। हुड्डा ने कहा कि जनता कांग्रेस के कार्यकाल को याद कर रही है, क्योंकि हमने अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता के लिए अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू करने का काम किया था,लेकिन जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आई है तभी उन्होंने हमारी सभी योजनाओं को बंद करके प्रदेश की जनता को उन योजनाओं के लाभ से वंचित रखने का काम किया है।

महंगाई चरम सीमा पर पहुंची

  • हरियाणा में कानून नाम की भी कोई चीज नहीं है।
  • सरेआम लूटपाट, हत्याएं, बलात्कार की घटना दिनप्रतिदिन बढ़ रही हैं,
  • मगर उसे भी रोकने में सरकार पूरी तरह से फैल हो गई।

हुड्डा ने कहा कि ईंट कहीं की, रोड़ा कहीं का, भानवती ने कुनबा जोड़ा, यह कहावत भारतीय जनता पार्टी की गठबंधन सरकार ने साबित कर दिया है कि न काम करेंगे और न ही काम करने देंगे। महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है और उसे भी रोकने में सरकार पूरी तरह से फैल साबित हो रही है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।