नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े लेंगे भाजपा नेताओं की पाठशाला

0
Newly appointed state in-charge Vinod Tawde will take BJP leaders' seminary

25 से 5 दिन के हरियाणा दौरे पर आएंगे ( Vinod Tawde)

  • 25 को चंडीगढ़ में करेंगे संसद सदस्यों व केंद्रीय मंत्रियों से मीटिंग
  • 26 को आएगी राज्य सरकार के मंत्रियों व विधायकों की बारी
  • 27 से 29 तक करेंगे हरियाणा के तीन जिलों का दौरा

अश्वनी चावला चंडीगढ़। हाल ही में हरियाणा भाजपा के प्रभारी नियुक्त हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (Vinod Tawde) विनोद तावडे हरियाणा में अगले सप्ताह पाठशाला लेने आ रहे हैं। विनोद तावड़े की पाठशाला में पहले दिन 25 नवम्बर को हरियाणा के सभी संसद सदस्य व केन्द्रीय मंत्रियों से मुलाकात की जाएगी जबकि दूसरे दिन 26 नवबंर को राज्य सरकार के मंत्रियों व भाजपा विधायकों से मीटिंग करते हुए विनोद तावड़े अपनी बात रखेंगे।

हरियाणा भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े का यह पहला दौरा है तो इस दौरान किसी भी तरह की गहमागहमी की जगह एक-दूसरे से परिचित होने तक ही मीटिंग को ज्यादा सीमित रखने के आसार हैं। परंतु इस दौरान विधायकों व मंत्रियों से राज्य सरकार की कार्यप्रणाली पर चर्चा करने के साथ-साथ उनकी दु:ख तकलीफ भी सुनी जा सकती है। पहले 2 दिन चंडीगढ़ में बिताने के पश्चात विनोद तावड़े अगले 3 दिन हरियाणा के 3 जिलों का दौरा करते हुए महाराष्ट्र के लिए वापसी कर लेंगे। विनोद तावड़े का हरियाणा का यह दौरा 25 नवंबर को शुरू होगा और 29 नवंबर को गुरुग्राम में जाकर समाप्त होगा। विनोद तावड़े का यह पहला दौरा होने के चलते प्रदेश भाजपा किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसीलिए विनोद तावड़े का दौरा तय होने के तुरंत पश्चात ही इसकी तैयारियों में प्रदेश भाजपा लग चुकी है।

कुरुक्षेत्र से हिसार पहुंचगे तावड़े, गुरुग्राम में होगा समापन

प्रदेश भाजपा प्रभारी विनोद तावडे देवभूमि कुरुक्षेत्र में 27 नवंबर को पहुंचेंगे, जहां पर एक दिन बिताने के बाद अगले दिन हिसार का दौरा करेंगे जबकि 29 नवंबर को गुरुग्राम में मीटिंग करने के पश्चात विनोद तावड़े का यह 5 दिनों का दौरा समाप्त हो जाएगा। विनोद तावड़े के इस दौरे को लेकर जहां प्रदेश भाजपा चंडीगढ़ में तैयारियों में जुटी हुई है तो वहीं इन तीनों जिलों के जिला प्रभारियों सहित विधायकों को इन जिलों की तैयारी का जिम्मा सौंपा गया है।

उपचुनाव हार पर मांगी जा सकती है रिपोर्ट

प्रदेश में सरकार होने के बावजूद भी भाजपा बरोदा उपचुनाव में अपने विपक्षी पार्टी कांग्रेस से हार गई है। इसको लेकर भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े प्रदेश भाजपा से रिपोर्ट भी मांग सकते हैं। हालांकि अभी तक इस तरह का कोई भी इशारा विनोद तावड़े की तरफ से नहीं किया गया है। लेकिन मीटिंग में ये सवाल उठ सकता है, इसलिए प्रदेश भाजपा इस संबंध में भी अपनी तैयारी कर रही है, ताकि मौके पर इधर-उधर की बातें करने की जगह स्पष्ट और साफ रिपोर्ट विनोद तावड़े के सामने रखी जा सके।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।