एनसीबी ने शाहरुख के घर मन्नत, अनन्या के घर की ली तलाशी

0
246

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की विभिन्न टीमों ने गुरुवार अपराह्न मुंबई के बांद्रा स्थित बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के घर मन्नत तथा चंकी पांडे की पुत्री एवं अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर की तलाशी ली। एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। सूत्रों ने बताया कि एनसीबी की कई टीमों ने क्रूज रेव पार्टी के संबंध में मुंबई के अंधेरी इलाके में तलाशी ली। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने छापेमारी के दौरान कुछ साक्ष्य एकत्र किये हैं। उल्लेखनीय है कि चंकी पांडे की पुत्री अनन्या शाहरुख खान की पुत्री सुहाना खान की करीबी दोस्त है। शाहरुख आज ही पुत्र आर्यन खान से जेल में जाकर मिले थे। बॉम्बे उच्च न्यायालय आर्यन खान की जमानत अर्जी पर 26 अक्टूबर को सुनवाई करेगा।

जब आर्यन खान ने जेल के खाने को साफ नकार दिया

आर्यन ने जेल का खाने से इंकार कर दिया है तथा खुद के पैसों से खरीदा बिस्किट और मिनरल पानी से अपना काम चला रहे हैं। हाल में जेल से रिहा हुए एक कैदी ने यह जानकारी दी। वह भी उसी जेल में था जहां आर्यन बंद है। सूत्रों के मुताबिक इसी सप्ताह आर्यन ने अपने घर से 4500 रुपये का मनीआॅर्डर भी हासिल किया। यह प्राय: हर कैदियों के साथ होता है। आर्यन ने घर से आये पैसों से खाना और अन्य सामग्रियों का आदेश किया।

आर्यन को अपने परिवार के साथ 10 मिनट की पर्यवेक्षित वीडियो कॉल की भी अनुमति दी गई, जो उच्च न्यायालय के आदेश के अनुरूप था जिसमें कहा गया है कि कैदियों को कोविड प्रतिबंधों के कारण सप्ताह में दो बार अपने परिवार के साथ वीडियो कॉल करने की अनुमति है। आर्यन ने अब तक केवल एक बार इस विकल्प का प्रयोग किया है। आर्यन की जमानत मामले में 20 अक्टूबर तक फैसला आने की उम्मीद है।

ड्रग मामले में आर्यन खान को झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट 26 अक्तूबर को करेगा सुनवाई

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।