Breaking News

मोदी ने शुरू की ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम, कहा- भ्रष्टाचार-गंदगी से लड़ने वाला हर व्यक्ति चौकीदार

Lok Sabha Election 2019

मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी किया वीडियो

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो जारी कर ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम की शुरुआत (Narendra Modi) की। इस वीडियो में केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना, भ्रष्टाचार पर लगाम, हाईवे निर्माण और देश की सुरक्षा मजबूत करने का जिक्र किया गया है। वीडियो के आखिर में 31 मार्च को शाम 6 बजे मोदी से जुड़ने की अपील की गई है। मोदी ने कहा जो भी व्यक्ति भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है, वह चौकीदार है।

‘चौकीदार मजबूती के साथ खड़ा है’

मोदी ने राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ के आरोप पर जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट किया- आपका चौकीदार मजबूती के साथ खड़ा है और देश की सेवा में जुटा है। लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। ऐसा हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और समाज के दुश्मनों से लड़ रहा है, वह चौकीदार है। जो भी व्यक्ति भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है, वह चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा- मैं भी चौकीदार।

मोदी पर राहुल लगाते रहे हैं आरोप

रैलियों और रोड शो के दौरान राहुल गांधी अक्सर राफेल मामले का जिक्र करके लोगों को बता रहे हैं कि मोदी भ्रष्ट हैं। वह लोगों से नारा भी लगवाते हैं- ‘चौकीदार चोर है।’ राहुल का ‘चौकीदार चोर है’ कहना कुछ लोगों को नागवार गुजरा है। हाल ही में महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक यूनियन ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने ऐसा कहकर सारे चौकीदारों का अपमान किया है, लिहाजा उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए।

यूनियन के प्रधान संदीप घुघे ने कहा कि पुलिस राहुल के खिलाफ केस दर्ज करे। उन्होंने सारे चौकीदारों का अपमान किया है। पुलिस कार्रवाई करेगी तो भविष्य में कांग्रेस अध्यक्ष उनके अपमान से बचेंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019