Breaking News

तमिलनाडु: द्रमुक ने नामदार को पीएम उम्मीदवार बताया था, लेकिन कई महामिलावटी भी कतार में हैं: मोदी

narendra modi

मोदी ने कहा- पिछली सरकारों में देखा है कि पिता के वित्त मंत्री बनने पर बेटा देश को लूटता है

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को तमिलनाडु के थेनी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि द्रमुक (narendra modi) सुप्रीमो एमके स्टालिन ने कुछ दिन पहले नामदार (राहुल गांधी) को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित किया था। लेकिन उनके (राहुल) के महामिलावटी दोस्त ही इस पर राजी नहीं हुए। क्योंकि वहां कई लोग प्रधानमंत्री बनने की कतार में हैं। हमारी पार्टी में मोदी ही प्रधानमंत्री उम्मीदवार है, यह हमारी एकता को दिखाता है। मोदी आज कर्नाटक में भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

‘कांग्रेस गरीबों का पैसा लूट रही’

मोदी ने कहा, “हमने पिछली सरकारों में देखा है कि पिता (पी चिदंबरम) के वित्त मंत्री बनने पर बेटा (कार्ति) देश को लूटता है। मध्यप्रदेश (narendra modi) की सरकार उनका एटीएम बन गई है। वे गरीबों का पैसा लूट रहे हैं। अब दिल्ली में तुगलक रोड चुनाव घोटाला सामने आया है। जब भी वे (कांग्रेस) सरकार में रहे देश को लूटते ही रहे। आज देश दुनिया में अपनी पहचान बना चुका है। आज कांग्रेस और द्रमुक मुझसे नाखुश हैं। मेरे सभी विरोधी महामिलावट के लिए साथ आ गए। सभी भ्रष्ट मिलकर मोदी को हराना चाहते हैं।”

’60 साल से अन्याय करने वाले न्याय की बात कर रहे’

प्रधानमंत्री ने कहा, ”वे (राहुल गांधी) कहते हैं कि अब होगा न्याय, लेकिन पिछले 60 साल तक अन्याय ही करते आए। मैं कांग्रेस से पूछता (narendra modi) हूं कि 1984 के दंगों के पीड़ितों के साथ कौन न्याय करेगा? एमजीआर की सरकार के साथ कौन न्याय करेगा? कांग्रेस ने उन्हें हटा दिया था, क्योंकि एक परिवार उनके जैसे नेताओं को नहीं चाहता था। भोपाल गैस त्रासदी कांग्रेस सरकार के दौरान हुई। उसके पीड़ितों के साथ कौन न्याय करेगा?”

‘लोगों के भरोसे बड़े और कड़े फैसले ले पाया’

मोदी ने शुक्रवार को अहमदनगर में कहा था, “मुझे खुशी है कि पूरा देश राष्ट्र रक्षा के लिए एक सुर में बात कर रहा है। यही विश्वास मेरी ताकत रहा है, जिसके बल पर मैं बड़े और कड़े फैसले ले पाया। जो इस बार पहली बार वोट देने जाने वाले हैं मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता आपको मंजूर हैं? कांग्रेस जम्मू-कश्मीर से सेना को हटाने की बात कर रही है। कांग्रेस कह रही है कि सैनिकों को मिला विशेष अधिकार हटा देगी। क्या यह सही है? गांव-गांव में सड़कें बन रही हैं, वर्षों से लटके रेलवे प्रोजेक्ट अगर आज पूरे हो रहे हैं तो इसके पीछे भी आपके वोट की ताकत है। आज स्वरोजगार के लिए करोड़ों युवा साथियों को बैंक से बिना गारंटी के लोन मिल रहा है तो उसके पीछे आपके वोट की ताकत है।”

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top