Breaking News

लोकसभा चुनाव: पहले कर्नाटक में था कांग्रेस का एटीएम, अब मध्यप्रदेश में बोरा भर-भरकर नोट मिल रहे: मोदी

narendra modi

मोदी का इशारा मध्यप्रदेश में हाल ही में पड़े आयकर के छापों पर था

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गुजरात में जूनागढ़ की चुनावी सभा में फिर एक बार कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा- पहले (narendra modi) कांग्रेस का एटीएम कर्नाटक था अब मध्यप्रदेश में सरकार बने अभी छह महीने भी नहीं हुए और वहां मुख्यमंत्री के करीबियों के यहां बोरा भर-भरकर नोट मिल रहे हैं। 7-8 अप्रैल को मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के करीबियों के यहां छापेमार कार्रवाई हुई थी। इसमें 281 करोड़ के बेहिसाब लेन-देन की बात सामने आई।

मोदी ने कहा, “कांग्रेस गरीब बच्चों का निवाला छीनकर अपने नेताओं का पेट भर रही है। कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गए पैसों को लूट रही है। बीते कुछ दिनों में आपने देखा होगा कि कांग्रेसियों के घरों से बोरा भर-भर कर नोट निकले। पहले कांग्रेस ने कर्नाटक को अपना एटीएम बनाया था, अब मध्यप्रदेश बन गया। कांग्रेस सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है।”

मोदी की आज तीन चुनावी सभाएं हैं। जूनागढ़ के बाद वे गुजरात के तापी और इसके बाद गोवा में भी सभाएं करेंगे। गुजरात में 23 अप्रैल और गोवा में 19 मई को वोट डाले जाएंगे। इससे पहले मोदी ने मंगलवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग और मैसूर के अलावा महाराष्ट्र के लातूर में चुनावी रैली की थी। इस दौरान उन्होंने आतंकवाद और भ्रष्टाचार के मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला था।

‘कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर में एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ’

मोदी ने कहा कि जब मोरारजी भाई उभरकर आए तो कांग्रेस ने उन्हें जेल में डाल दिया। लेकिन उन्होंने बाद में सरकार गिरा दी। अब उन्हें मुझसे परेशानी है कि एक चायवाले ने पांच साल निकाल दिए। ये सरदार पटेल की धरती है। देश के लिए मर मिटने वालों की धरती है। सबसे मिलकर चलना गुजरातियों का स्वभाव है।

“कांग्रेस और भाजपा की तुलना करें तो भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड और उनका टेप रिकॉर्डर देखिए। उनके टेप रिकॉर्डर में एक ही गाना बजता है मोदी हटाओ, मोदी हटाओ। इसके अलावा उनके पास कुछ नहीं है। कांग्रेस आज सरदार पटेल के साथ हर हिंदुस्तानी की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है। वे ऐसे लोगों के साथ है, जो देश में जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं।”

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top