पावन अवतार दिवस की नामचर्चा आज

0
Saint Dr MSG

बेपरवाह सार्इं शाह मस्ताना जी महाराज के अवतार दिवस को लेकर तैयारियां पूर्ण

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। सच्चे दाता रहबर बेपरवाह सार्इं शाह मस्ताना जी महाराज के पावन अवतार दिवस को लेकर डेरा सच्चा सौदा की साध-संगत ने सोमवार को सभी तैयारियां पूर्ण कर ली। मंगलवार को इस शुभ अवसर पर शाह सतनाम जी धाम में दोपहर 12 से 2 बजे तक नामचर्चा का आयोजन किया जाएगा।

वहीं रक्तदान शिविर और जनकल्याण परमार्थी शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। इन शिविरों में शाह सतनाम जी स्पेशिलिटी अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों सहित विभिन्न रोगों के चिकित्सक अपनी सेवाएं देंगे।

पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की दया-मेहर रहमत से सेवादारों ने शाह सतनाम जी धाम व शाह मस्ताना जी धाम में साध-संगत के रहन-सहन व खान-पान व पार्किंग इत्यादि की सभी व्यवस्थाएं की है। पावन अवतार दिवस को लेकर विभिन्न समितियों के सेवादारों ने अपनी-अपनी ड्यूटियां संभाल ली हैं।

वर्णननीय है कि पूजनीय बेपरवाह सार्इं शाह मस्ताना जी महाराज ने विक्रमी संवत् 1948 कार्तिक माह की पूर्णिमा के दिन (वर्ष 1891) में गाँव कोटड़ा, तहसील गंधेय जिला कलायत, बिलोचिस्तान (जो अब पाकिस्तान में है) में अवतार धारण किया।

रक्तदान एवं जन कल्याण परमार्थी शिविर आज

डेरा सच्चा सौदा के संस्थापक बेपरवाह सार्इं शाह मस्ताना जी महाराज के पावन अवतार दिवस पर शाह सतनाम जी धाम में रक्तदान और शाह सतनाम जी स्पेशलिटी अस्पताल में जनकल्याण परमार्थी शिविर का आयोजन किया जाएगा।

इन शिविरों का शुभारंभ सुबह 9:30 बजे होगा। शिविरों में शाह सतनाम जी स्पेशलिटी अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों के अलावा विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सक अपनी सेवाएं देंगे। वहीं विभिन्न ब्लड बैंकों की टीमें रक्त संग्रहण के लिए पहुंचेंगी।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।