मुस्तफा की कैप्टन को चेतावनी, सिद्धू की छवि खराब करने से बाज आएं

0
395
Caretaker-Mohammad-Mustafa

चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को देश, प्रदेश और कांग्रेस के लिये खतरा बताने वाले राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर अब एक पूर्व आईपीएस अधिकारी मोहम्मद मुस्तफा ने हमला बोलते हुये उन्हें इस तरह की बयानबाजी से बाज आने की चेतावनी दे डाली है। मुस्तफा ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि वह सिद्धू को राष्ट्रविरोधी बताने जैसे बयानों से बाज आएं। अगर इसके बाद उन्होंने सिद्धू के खिलाफ कुछ भी कहा तो वह उनका कच्चा चिठ्ठा खोल कर रख देंगे।

उन्होंने कैप्टन को चेतावनी दी कि उनके पास बारे में बहुत कुछ बोलने और खुलासा करने को है। बता दें कि मुस्तफा को सिद्धू ने अपना सलाहकार भी बनाया है। इससे पहले कैप्टन की सिद्धू के खिलाफ बयानबाजी को लेकर मुस्तफा ने शनिवार और रविवार के अपने ट्वीट में कहा, ‘ कैप्टन सर, हम लम्बे समय से पारिवारिक मित्र रहे हैं। मुझे अपना मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें। मुझे पता है कि आपके पास सीधे चेहरे के साथ खुले झूठ बोलने की असीम क्षमता है।

एनएसएस (नवजोत सिंह सिद्धू) पर आप राजनीतिक रूप से आये दिन हर तरह से हमला करते हैं, लेकिन उनकी देशभक्ति/राष्ट्रवाद पर सवाल खड़ा करना सही नहीं है। यही नहीं मुस्तफा ने कैप्टन अमरिंदर पर आईएसआई एजेंट के साथ सम्बंध होने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि लगभग 14 साल तक आप ज्ञात आईएसआई एजेंट के साथ रहे जिसका राज्य सरकार में भी हस्तक्षेप रहा। आपके विदेशी खातों में अकूत दौलत है ऐसे में राष्ट्रवाद पर भाषण देना आपको शोभा नहीं देता है।

कांग्रेस को अब बगावत का डर: गहलोत बोले- पार्टी को नुक्सान हो ऐसा कदम नहीं उठाएंगे अमरेंद्र

क्या है मामला:

उन्होंने कैप्टन के लिये कहा, ‘उनके बहुत कुछ ऐसा है जो आप नहीं जानते हैं और यह उन्होंने वचन का सम्मान करते हुये सार्वजनिक नहीं किया यहां तक ??कि जब आपने उन्हें अनैतिक रूप से यूपीएससी के माध्यम से अरोड़ा के साथ सांठगांठ में रखा तो यह बात भी उन्होंने राहुल गांधी के साथ साझा नहीं की।

यही उनके चरित्र की ताकत है सर जी। उल्लेखनीय है कि कैप्टन अमरिंदर ने शनिवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद विभिन्न मीडिया चैनलों से बातचीत में सिद्धू के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख कमर जावेट बाजवा के साथ नजदीकी सम्बंध होने का आरोप लगाते हुये उन्हें देश, प्रदेश और कांग्रेस के लिये खतरा बताया था। उन्होंने साफ कहा था कि सिद्धू को अगर राज्य का मुख्यमंत्री बनाया जाता है तो यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिये बड़ा खतरा होगा तथा वह कांग्रेस में रहते हुये इसका पुरजोर विरोध करेंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।