हरियाणा

दिन दिहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

Shot Dead, Murder, Man, Police, CCTV, Haryana

हरियाणा पुलिस की बटालियन आईआरबी के जवान ने दिया वारदात को अंजाम

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। शहर के भादरा बाजार में अकादमी चलाने वाले एक युवक की सोमवार को दिन दिहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने वाला व्यक्ति हरियाणा पुलिस की बटालियन आईआरबी का जवान है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी और उसके दो साथियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। हत्या मामले में महिला के साथ मृतक युवक की जान पहचान होने की आशंका मानी जा रही है।

शहर में शैक्षणिक अकादमी चलाता था मृतक संदीप

गांव बकरियांवाली निवासी 30 वर्षीय संदीप पुत्र शीशपाल जाखड़ सरसा के भादरा बाजार की गली खाईवाली में शैक्षणिक अकादमी चलाता था। सोमवार दोपहर 12 बजे वह अपनी अकादमी में अपने मामा और दोस्त के साथ बैठा बातचीत कर रहा था। इतने में ही तीन लोग अकादमी में आए, जिसमें एक आईआरबी भौंडसी में हवलदार पद पर तैनात पुलिसकर्मी सुभाष भी सिविल ड्रेस था। उसने आते ही पिस्तौल से संदीप पर तीन फायर कर दिए। जिससे संदीप की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। घटना के तुरंत बाद संदीप के साथ बैठे मामा बनवारी और दोस्त धर्मेद्र ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके वारदात की सूचना दी। सूचना मिलने पर डीएसपी हैडक्वार्टर विजय कक्कड़ घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने छानबीन शुरू की तो सीसीटीवी कैमरों में आरोपियों के भागने की तस्वीर मिल गई। उनकी गाड़ी और नंबर भी पुलिस ने नोट कर लिए हैं। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या करने वाले हवलदार सुभाष और उसके दोनों साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

सरसा पुलिस लाइन में रहता है आरोपी

संदीप जाखड़ की दिन दिहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाला पुलिसकर्मी सुभाष आईआरबी बटालियन भौंडसी में तैनात है। वह परिवार के साथ सरसा पुलिस लाइन में रहता है। फिलहाल उसकी कंपनी जींद आई हुई है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019