हरियाणा

गैंगवार के चलते युवक को गोलियों से भूना

Murder, Crime, Police, CCTV, Haryana

मोटरसाइकिल पर सवार थे हमलावर, सीटीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

रोहतक (सच कहूूँ न्यूज)। लाढौत रोड पर मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने दिनदिहाडे एक युवक को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया, जबकि उसके साथी गोलीबार से बचने में सफल हो गए। इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद हवा में रिवाल्वर लहराते हुए मौके से फरार हो गए। यह पूरा घटनाक्रम एक निजी अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। सीसीटीवी कैमरो की फूटेज देखने के बाद सामने आया कि कुकी गैंग के सदस्यों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने घटना स्थल का मुआयना किया और हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव रिठाल निवासी अंकित अपने चचेरे भाई सोनू उर्फ सोमबीर, मोहित, राकेश व गनमैन सोनू के साथ एक हत्या के मामले में दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर शुक्रवार सुबह दस बजे रोहतक अदालत में पेशी पर जा रहे थे। एक मोटरसाइकिल पर अंकित, मोहित व राकेश था, जबकि दूसरी पर सोमबीर व सुरक्षाकर्मी सोनू सवार थे। जब लाढोत रोड पर निजी अस्पताल के पास पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने अंकित पर फायरिंग कर दी।

अंकित ने मौके पर ही दम तोडा

मोटरसाइकिल चला रहे मोहित का संतुलन बिगड़ गया और तीनों मोटरसाइकिल से नीचे गिर गए। मोहित और राकेश वहां से भागने में सफल हो गए, जबकि अंकित को एक युवक ने पांच गोलियां मारी और अपने साथियों के साथ हवा में रिवाल्वर लहराते हुए फरार हो गए। अंकित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी डीएसपी रमेश अलाबादी और पुलिस अधीक्षक पंकज नैन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल से कारतूस के छह खोल बरामद किए हैं। पुलिस ने निजी अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज जांची तो सामने आया कि कुकी गैंग के शॉर्प शूटर सोनीपत के भट्ट गांव निवासी संजीत ने अपने दो अन्य साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया है।

यह चल रही है गैंगवार

गांव रिठाल में जून 2015 में कुकी उर्फ सनी देव ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के ही देवेन्द्र उर्फ काले की हत्या कर दी थी। इसी हत्या का बदला लेने के लिए कुकी के भाई नेशनल कब्बडी खिलाड़ी सुखविन्द्र नरवाल की मार्च 2016 में सोनू उर्फ सोमबीर व अन्य ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019