हरियाणा

गालियां देने से रोका तो मारी गोली, युवक की मौत

Murder, Pistol, Crime, Absconding , Accused, Haryana

वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार

सोनीपत। शहर के देवडू रोड स्थित जीवन विहार में पड़ोसी ने मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टामर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने युवक के पिता के बयान पर पड़ोसी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जीवन विहार की गली नंबर 4 के रहने वाले माईराम ने बताया कि वह अपने बेटे जसमेर के साथ शनिवार रात करीब सवा एक बजे घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान उनका पड़ोसी मुकेश अपनी गाड़ी लेकर आया। उसने गाड़ी के अंदर से ही उसे राम-राम (नमस्कार) की। उसने अपनी गाड़ी को खड़ा कर दिया। बाद में वह उतरकर गली में ही खड़े उसके बेटे जसमेर के पास गया और उससे रात को गली में खड़ा होने की बात कहकर कहासुनी करने लगा।

उसके बेटे ने कहा कि गर्मी के कारण वह गली में खड़े हैं। इस पर मुकेश ने उसके बेटे को गालियां देना शुरू कर दिया। जब उसके बेटे व उसने मुकेश को गालियां देने से रोका तो उसने पिस्तौल निकालकर उसके बेटे जसमेर के सीने में गोली मार दी। जिससे वह सड़क पर ही गिर गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गया। परिजन जसमेर को लेकर तुरंत सामान्य अस्पताल में पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में जसमेर के पिता माईराम के बयान पर पड़ोसी मुकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पहले भी कई बार कर चुका था कहासुनी

परिजनों ने बताया कि मुकेश पहले भी कई बार जसमेर व उनके परिवार के अन्य सदस्यों से कहासुनी कर चुका था। उन्होंने उसे कई बार समझाकर शांत रहने को भी कहा था। अब आरोपी ने जसमेर को गोली ही मार दी।

युवक की देर रात उनके पड़ोसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल की टीम की बुलाकर सबूत जुटाए हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है। उसे जल्द काबू किया जाएगा।

राव विरेंद्र सिंह, थाना प्रभारी, सदर।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top