फटाफट न्यूज़
   दिल्ली: निर्भया के दोषियों को आज जारी हो सकता है नया डेथ वारंट l   हरे निशान में खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 67 अंक बढ़ा l   नारनौंद-उचाना मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक से टकराई इको, 6 की मौत, 6 घायल l   दिल्ली: AAP मंत्री इमरान हुसैन ने संभाला चार्ज l   भीमा कोरेगांव जांच: फैसले से नाखुश शरद पवार, बुलाई मंत्रियों की बैठक l
हरियाणा

गूगल पे से नहीं पहुंचे पैसे, फिर हुआ एक लाख का फ्रॉड

fraud of a million

कंप्लेंट को एक नंबर पर भेज दे।
जब उसने अपनी कंप्लेंट नंबर को उस नंबर पर भेजा तो उसके काम से करीब एक लाख रुपए खाते से कट गये।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया मामला दर्ज (fraud)

सोहना (सच कहूँ न्यूज)। टेक्नोलॉजी जैसे-जैसे एडवांस हो रही है, शातिर लोग इस टेक्नोलॉजी का फायदा उठाकर लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। ऐसा ही मामला सोहना में देखने को मिला, जहां एक बस चालक ने पांच हजार के चक्कर में एक लाख गंवा दिए (fraud) । बस चालक रविंद्र कुमार के मुताबिक वह जीडी गोयनका में बस चालक की नौकरी करता है। उसका अकाउंट एचडीएफसी बैंक धुनेला शाखा में है। उसने 11 जनवरी को अपनी भाभी के अकाउंट में 5000 रुपये गूगल-पे से डाले थे। वह पैसे उसके अकाउंट में नहीं पहुंचे।

  • जिसको लेकर उसने गूगल पर कस्टमर केयर से बात करने का प्रयास किया  लेकिन बात नहीं हो पाई।
  • उसके पास एक फोन आया, जिसमें उससे कहा कि उसके पास से कंप्लेंट नंबर भेज रहे हैं।

कंप्लेंट को एक नंबर पर भेज दे। जब उसने अपनी कंप्लेंट नंबर को उस नंबर पर भेजा तो उसके काम से करीब एक लाख रुपए खाते से कट गये। जब उसके पास मैसेज आया, जब उसे पता चला इस संबंध में साइबर क्राइम को उसने एक शिकायत दी है। थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top