मोहित गुप्ता नामक व्यक्ति पूज्य गुरू जी के खिलाफ रच रहा साजिश

0
4394
Sacrilege Case
Sacrilege Case

पंचकुला। सूत्रोें के अनुसार पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम के खिलाफ रणजीत सिंह हत्याकांड की सुनवाई कर रहे स्पेशल सीबीआई जज सुशील गर्ग को मोहित गुप्ता (Mohit Gupta) नामक व्यक्ति ने चिट्ठी लिखकर धमकी दी है। सीबीआई जज ने पूज्य गुरु जी के केस की सुनवाई के दौरान यह बात कही।

पूज्य गुरू जी सोमवार को रोहतक की सुनारिया जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालती कार्रवाई में शामिल हुए। इसी दौरान पंचकूला के सीबीआई जज सुशील गर्ग ने पूज्य गुरू जी से कहा कि मुझे चिट्ठी लिखी गई है। किसी मोहित गुप्ता ने चिट्ठी लिखकर धमकी दी है। क्या लिखा गया है, ये बात मैं नहीं बता सकता। इस पर पूज्य गुरू जी ने माननीय न्यायाधीश से कहा कि मेरा मोहित गुप्ता से कोई मतलब नहीं है। पहले भी उसने ऐसा किया था।

पूज्य गुरू जी के वकीलों ने भी कहा कि ये सिर्फ और सिर्फ हमारे केसेज को प्रभावित करने के लिए डेरा विरोधी ताकतों का काम है, इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए व सच्चाई सामने आए। जज साहब ने कहा कि उक्त व्यक्ति पहले भी ऐसे पत्र लिखता रहा है।

मोहित गुप्ता को हाईकोर्ट द्वारा 50 हजार रुपये जुर्माना लगाया जा चुका | Mohit Gupta

बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि हाईकोर्ट में झूठी पटीशन डालने पर पहले भी मोहित गुप्ता को हाईकोर्ट द्वारा 50 हजार रुपये जुर्माना लगाया जा चुका है, तब बचाव पक्ष ने आॅर्डर की कॉपी को कोर्ट में पेश किया। पूज्य गुरू जी की मांग का सीबीआई के वकील एचपीएस वर्मा और बचाव पक्ष के वकील अजय बर्मन ने भी समर्थन किया। हालांकि जज ने इस बारे में कोई सिफारिश नहीं की है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।