दिल्ली एनसीआर

मोदी सरकार समस्याओं को हल करने में हो रही है विफल: अजित सिंह

Modi government

आज के हालात में हर वर्ग परेशान | Modi government

मुजफ्फरनगर (एजेंसी)। राष्ट्रीय लोक दल( रालोद) प्रमुख अजित सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस समय मोदी सरकार (Modi government) के सामने अनेकों समस्याएं मुंह बाये खड़ी है जिन्हे हल करने में वह विफल हो रही है। यहां महावीर चैक स्थित सिंचाई विभाग के डाक बंगले पर शुक्रवार को रालोद के मुखिया ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री मन की बात और भाषणों में कभी यह नहीं बताते कि उनकी व्यकितगत उपलब्धियां क्या है? वह हमेशा दूसरों के गड़बड़ियां व घोटालों पर ही ध्यान केंद्रित करते है। हकीकत यह है कि आज के हालात में हर वर्ग परेशान हो चुका है।

नोटबंदी से निर्माण कार्य ठप्प हो गये, रही सही कसर जीएसटी ने पूरी कर दी। फिलहाल लोग बदलाव की ओर अपना मन बना रहे है। हाल ही में राफेल ओर सीबीआई के मामले से खुद मोदी सरकार भी संदेह के घेर में घिर गयी है। यही कारण है कि अब इस देश की जनता परिवर्तन की मांग कर रही है।

चौधरी अजित सिंह ने अपने दो दिवसीय दौरे का उल्लेख करते हुए कहा कि वह दो दिन से शामली और मुजफ्फरनगर में सक्रिय है। नौ साल के बाद वह गत दिवस लालूखेडी की जनसभा में पहुंचे और लोगों से सीधा संवाद शुरू किया। उन्होंने महसूस किया कि उनकी बात सुनने के लिए लोग बस और कार को त्यागकर ट्रैक्टर ट्रॉली में सभास्थल तक पहुंचे और उनकी बातों को सुना।

उन्होंने बताया कि सीबीआई में फेरबदल पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के कार्यकाल में भी हुई थी। यह कोई नई बात नहीं है। जिस तरह से सीबीआई के चीफ को देर रात्रि को हटाया गया और उनका कमरा सील कर दिया गया इसने अनेकों सवाल खडे कर दिये है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top