पंजाब

पुलिस व एसटीएफ ने चलाया संयुक्त आॅप्रेशन , जेल से मिले 14 मोबाइल

Mobile, Sim, Jail, Police, STF, Joint Operation, Punjab

सिम, चार्जर व अन्य तंबाकूयुक्त पदार्थ भी मिले

फरीदकोट (सच कहूँ न्यूज)। जेल में बंद गैंगस्टरों तथा अन्य कैदियों द्वारा मोबाइल फोनों के इस्तेमाल को लेकर एसएसपी डॉ. नानक सिंह की अगुवाई में पुलिस ने फरीदकोट की मॉर्डन जेल में देर रात को औचक निरीक्षण किया। यह तलाशी अभियान रात दस बजे से रात ढाई बजे तक चलाया गया। 250 पुलिस कर्मियों के अलावा जेल प्रशासन के अधिकारियों ने कैदियों की तलाशी ली।

गैंगस्टर से मिला स्मार्टफोन

जेल सुपरिटेंडेंट सुखविंदर सिंह ने बताया कि एडीजी पंजाब के दिशा निर्देश पर कैदियों ओर गैंगस्टर जो जेल में बंद है उनकी तलाशी लेने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया था। इसमें पंजाब पुलिस के अलावा एसटीएफ के जवान और जेल प्रशासन के जवान शामिल थे। रात करीब 10 बजे शुरू की गई यह मुहिम ढाई बजे तक चली जिस दौरान जेल में बंद कैदियों 14 मोबाइल फोन, चार्जर, बीड़ी सिगरेट ओर तम्बाकू आदि बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि जेल में बंद गैंगस्टर काला सेखों के पास से भी स्मार्ट फोन बरामद किया गया है।

जिला पुलिस को सौंपा सामान

डिप्टी जेल सुपरिंटेंडेंट इकबाल सिंह बराड़ ने बताया कि चेकिंग के दौरान ही एक कैदी साहिब सिंह जो छुट्टी काट कर आया था उससे 250 नशीली गोलियां बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए सामान को सील बंद कर जिला पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए लिख दिया गया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top