Breaking News

शर्मसार: नूंह में तैनात एएसआई ने किया महिला सब इंस्पेक्टर के साथ दुराचार

Misdeed with sub inspector woman

-शिकायत के बाद महिला थाना एसएचओ सुशीला देवी ने दर्ज किया मामला

हथीन(सच कहूँ न्यूज)। खाकी को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। कानून के रखवाले ने ही पुलिस महकमे की पूरी तरह से धज्जियां उड़ा कर रख दी। कानून के इस रखवाले ने ऐसा घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है कि उसने पुलिस के काम व नाम को पूरी तरह से डूबा दिया। पुलिस की साफ छवि को कलंकित करने वाले इस पुलिसकर्मी के इस कारनामे से पुलिस प्रशासन में पूरी तरह से हड़कंप मचा दिया है। नूंह में तैनात एक एएसआई ने अपनी ही सीनियर महिला एसआई के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित महिला एसआई की शिकायत पर नूंह महिला थाना पुलिस ने आरोपी एएसआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

कानून का रखवाला ही बना हैवान

आरोप है कि नूंह में 2005 से 2015 तक तैनात एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ साढ़े तीन साल तक शादी का झांसा देकर आरोपी एएसआई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जून 2015 में महिला सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एक शिकायत आरोपी एएसआई सिंह के पास आई। इस दौरान आरोपी एएसआई ने महिला थानेदार से संबंध बनाने का दबाव बनाया। साथ ही नौकरी खत्म करने का डर भी दिखाया। इस दौरान आरोपी एएसआई का घर पर आना-जाना हो गया। 29 सितंबर को एएसआई सिंह ने शादी के नाम पर गले में माला पहनाकर शारीरिक संबंध बनाए। लगातार नौकरी जाने का डर दिखाते हुए कई बार दुष्कर्म किया।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी, जान से मारने की भी कोशिश

इस बीच दिसंबर 2015 में महिला सब इंस्पेक्टर का पलवल तबादला हो गया, लेकिन यहां भी एएसआई का आना-जाना लगा रहा। पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी होने पर पंचायत भी हुई। 27 अप्रैल 2018 को एएसआई ने फिर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो एएसआई ने वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली। आरोप है कि पीड़िता को गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की गई। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी। महिला थाना एसएचओ सुशीला देवी ने कहा कि शिकायत मिलते ही आरोपी एएसआई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top