Breaking News

मामूली कहासुनी में तेजधार हथियार से युवक की हत्या

Minor murderer murdered with sharp weapons
  • डीएसपी व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच किया निरीक्षण

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। सांपला स्थित सीनियर सैकेडरी स्कूल के स्टेडियम में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला। युवक के शरीर पर तेजधार हथियार के निशान थे, जिससे प्रतीत होता है कि उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने तीन युवकों को भी हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार रविवार सुबह सीनियर सैकेंडरी स्कूल के स्टेडियम में एक युवक का शव पड़ा मिला। इसी दौरान सूचना मिलने पर सांपला पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर युवक की पहचान मिठान पाना निवासी सिंकदर के रूप में हुई।

  • पुलिस ने तीन युवकों को लिया हिरासत में

पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वाल्मीकि कॉलोनी के कुछ युवकों के साथ सिंकदर की कहासुनी हुई थी और इसी के चलते सिंकदर की तेजधार हथियार से हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस वाल्मीकि कालोनी पहुंची और तीन युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान युवकों ने पुलिस को बताया कि सिंकदर शराब पीकर कॉलोनी के कुछ युवकों के साथ झगड़ा कर रहा था और आपस में मारपीट भी हुई थी।

  • पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया

  • इस संबंध में जरूरी तथ्य एकत्रित किए।

  • पुलिस मामले की गहनता से जांच पडताल कर रही है।

पुलिस ने इस संबंध में मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संबंधित स्थानों पर दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top