हरियाणा

लेखा-जोखा तैयार करने में जुटी मनोहर टीम

Meetings, Rohtak, Sonipat, Panipat, MLKhattar, Agenda, Haryana

दौरे को लेकर आज से रोहतक, सोनीपत व पानीपत में बैठकें

विधायकों व मंत्रियों से भी करेंगे चर्चा

रोहतक(सच कहूँ न्यूज )। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को लेकर मनोहर सरकार इन दिनों अब तक के कार्यकाल का पूरा लेखा-जोखा तैयार करने में जुटी है। इस बाबत आज व कल रोहतक, सोनीपत व पानीपत में दो दिवसीय बैठक बुलाई गई है जिसमें बड़े स्तर पर बैठक बुलाई गई है जिसमें सरकार के विधायक व मंत्री मंथन करेंगे।

इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल व राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह भी मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह अपने तीन दिवसीय हरियाणा दौरे के दौरान सबसे अधिक समय रोहतक में व्यतीत करेंगे।

मंडल अध्यक्ष से लेकर संगठन पदाधिकारियों तक होगी बातचीत

बैठक में प्रदेश मीडिया प्रमुख राजीव जैन, गोविंद भारद्वाज, जीएल शर्मा चेयरमैन, सूरजपाल अम्मू, प्रदेश प्रवक्ता बिरेन्द्र चौहान, विशाल सेठ, उमेश शुक्ला, संदीप जोशी, शमशेर खरक सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

बैठक में प्रकल्प द्वारा एजेंडा रखा गया कि प्रत्येक जिले में निर्माण प्रकल्प के लिए प्रदेशों में एक टीम गठित की जाए जो नियंत्रण कार्यों की देखरेख कर सके। जिला कार्यालयों के निर्माण के लिए कुछ अनुदान दिया जाए। साथ ही चुनाव प्रबंधन विभाग द्वारा बताया गया कि राज्य व राष्ट्रीय चुनाव के लिए आवश्यक केन्द्रीय प्रबंधन रचना खड़ी करना और नेताओं के प्रचार, प्रसार, साम्रगी के निर्माण व वितरण का समावेश है।

19 विभागों ने रखा अपना एजेंडा

वीरवार को रोहतक में आयोजित बैठक में 19 विभागों ने अपने-अपने एजेंडे रखे, जिन पर विचार विमर्श किया गया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश मीडिया प्रमुख राजीव जैन ने बताया कि तीन दिवसीय दौरे के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंडल अध्यक्ष से लेकर पार्टी के सभी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top