Breaking News

जेडीयू की मीटिंग आज, लालू परिवार पर छापे को लेकर हो सकती है चर्चा

Meeting, RJD Party, MLA, Lalu Prasad Yadav, Raid, Patna

पटना: लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव के खिलाफ एफआईआर के बाद बेटी मीसा के ठिकानों पर ईडी के छापों के बाद जेडीयू ने सोमवार को विधायक दल की मीटिंग बुलाई है।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस मीटिंग में इन कार्रवाईयों के बाद बने हालात पर चर्चा हो सकती है। साथ ही तेजस्वी यादव पर इस्तीफा देने के लिए बन रहे दबाव पर चर्चा हो सकती है।

दूसरी ओर, सीएम नीतीश कुमार रविवार को राजगीर से पटना लौटे। लेकिन उन्होंने तेजस्वी यादव को हटाने पर कुछ नहीं कहा है। वहीं, नीतीश की पार्टी जेडीयू मंगलवार को मीटिंग करेगी।

तेजस्वी को CM होना चाहिए

वहीं बैठक शुरू होने से पहले राजद विधायक अरुण यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव को इस्तीफा देने की कोई जरुरत नहीं है, उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार स्वतंत्रता सेनानियों ने अंग्रेजों को भारत छोड़ने पर मजबूर किया था, उसी प्रकार हम चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी भी भारत छोड़ें।

तेजस्वी की हो सकती है वापसी

पार्टी के सूत्रों का कहना है कि इस मीटिंग का एजेंडा यादव फैमिली के खिलाफ की गई सीबीआई, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट और ईडी की कार्रवाई नहीं है, बल्कि पार्टी के सीनियर नेताओं को नई जिम्मेदारी देने पर चर्चा होगी।

इसके अलावा, 27 अगस्त को होने वाली रैली को लेकर स्ट्रैटजी बनाई जाएगी। सूत्रों का कहना है कि अगर तेजस्वी यादव पर इस्तीफा देने का दवाब बढ़ा और तब किस नेता को डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है।

इस पर भी चर्चा हो सकती है। यह भी तय हो सकता है कि लालू परिवार का दूसरा कोई मेंबर उनकी जगह नहीं लेगा। सीबीआई का मामला खत्म हो जाने के बाद फिर से तेजस्वी की वापसी कराई जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top