Breaking News

पहली विद्युत ट्रेन का मेयर ने किया स्वागत

Mayor, Welcomes, First, Electric, Train

गुरुग्राम(सच कहूँ न्यूज)। मेयर मधु आजाद तथा सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला कबलाना ने बुधवार को रेवाड़ी-दिल्ली के बीच चली पहली विद्युत ट्रेन का गुरुग्राम के रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर स्वागत किया। इस ट्रेन को केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने रेवाड़ी से झंडी दिखाकर रवाना किया था। ट्रेन के गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पहुंचने पर मेयर ने निगम पार्षदों के साथ ट्रेन के चालक का  फूल-मालाओं एवं गुलदस्ते भेंटकर स्वागत किया।

गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह का किया धन्यवाद

मेयर के साथ सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला कबलाना, निगम पार्षद योगेंद्र सारवान, संजय प्रधान, दिनेश सैनी, एडवोकेट अशोक आजाद, समाजसेवी नरेश बरवाल, एस एल मीना, गुरुग्राम रेल्वे कर्मचारी, सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। मेयर ने रेवाड़ी-दिल्ली रेलवे लाइन के इलेक्ट्रिफिकेशन करने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, रेल मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय मंत्री एवं गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत सिंह का धन्यवाद किया। इस रेलवे ट्रेक का काम करीब 500 करोड़ की लागत से पूरा हुआ है। इस ट्रेक के विद्युतीकरण का रेवाड़ी व गुरुग्राम के लाखों दैनिक यात्रियों को लाभ मिलेगा।

नई सुविधा से समय की बचत होगी और ट्रेन भी टाइम से चलेंगी

इस नई सुविधा से समय की बचत होगी और ट्रेन भी टाइम से चलेंगी। मेयर ने कहा कि विद्युतीकरण से रफ्तार में तेजी आएगी और विशेषकर दैनिक यात्रियों को इसका फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी-दिल्ली रेलवे लाइन पर प्रतिदिन लाखों यात्री सफर करते हैं। काफी यात्री अपने आॅफिस आदि पर रोजाना जाते हैं। विद्युत ट्रेन चलने से यात्री समय पर अपने आफिस पहुंच पाएंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top