पूर्व कृषि मंत्री के बेटे की गाड़ी पर नकाबपोशों ने चलाई गोलियां

0
103
Maskers men fired on the car of the son of former agriculture minister

पिहोवा (जसविंद्र सिंह)। हरियाणा के पूर्व कृषि मंत्री जसविंद्र सिंह संधू के बेटे जसतेज संधू की गाड़ी पर सोमवार को गोलियां चलने से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस की फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है। जसतेज सिंह संधू ने बताया कि जब सोमवार सुबह 7 बजे के करीब वह अपने घर गांव गुमथला से टोल प्लाजा की और इनोवा गाड़ी में जा रहा था तो गांव बेगपुर बस स्टैंड के पास दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार नकाबपोश व्यक्तियों ने उस पर नजदीक आकर राउंड फायर किए।

गोलियां चलने से वह हड़बड़ा गया व उसने तेजी से गाड़ी का गियर बदलना चाहा तो फिर दोबारा से फायर हो गया। उसने गाड़ी को तेज कर लिया और सूचना पुलिस को दी। दोनों आरोपियों का चेहरा कपड़े से ढका हुआ था। गोलियां चलाकर आरोपी तेजी से भाग गये। धुंध होने के कारण वह मोटरसाइकिल का नम्बर नहीं देख पाये। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। डीएपी गुरमेल सिंह ने भी मौके पर जाकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। बता दें कि जसतेज संधू किसान आंदोलन में सक्रिय नजर आ रहे हैं।

संधू ने ही विगत दिनों किसान नेता राकेश टिकैत की महापंचायत भी गुमथला गढू में आयोजित करवाई थी। बता दें कि पिहोवा की राजनीति में सक्रिय जसविंद्र संधू के बडेÞ बेटे गगनजोत संधू ने 2019 चुनाव से ठीक पहले अशोक अरोड़ा के साथ इनेलो को बाय कहकर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। लेकिन कांग्रेस ने पिहोवा से टिकट पूर्व मंत्री हरमोहिंद्र सिंह चट्ठा के पुत्र मनदीप चट्ठा को दे दिया था। ऐसे में सप्ताह भर पहले ही गगनजोत संधू ने दोबारा से अपनी पुरानी पार्टी में लौट आए।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।