दिनदहाड़े नकाबपोशों ने बुजुर्ग दुकानदार को घोपा चाकू, मौत

0
Murder

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

(Murder )

नरवाना (सच कहूँ न्यूज)। शहर के मेन बाजार कृष्णा गली के नजदीक मालगोदाम रोड पर रविवार सायं बाइक सवार 2 नकाबपोश युवकों ने एक करियाना की दुकान चलाने वाले बुजुर्ग दुकानदार पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच शुरू की।  जानकारी के अनुसार मालगोदाम रोड पर करियाने की दुकान करने वाले 62 वर्षीय रतन लाल के पास बाइक सवार 2 नकाबपोश युवक आए और उन्होंने उससे सिगरेट का पैकेट मांगा। दुकानदार रतन लाल ने उन्हें सिगरेट का पैकेट दे दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार 

इतनी ही देर में दुकान पर आए युवकों में से एक युवक ने रतन लाल के पेट में चाकू से वार कर दिया, जिससे रतन लाल गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गए। (Murder ) गंभीर रूप से घायल दुकानदार रतन लाल को तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना प्रभारी राकेश कुमार, सी.आई.ए. इंचार्ज मनीष सहारण व हुड्डा चौंकी इंचार्ज दिलबाग गुलाड़ी व सब इंस्पैक्टर पवन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच शुरू की।

पुलिस फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है। जांच अधिकारी सब इंस्पैक्टर पवन कुमार ने बताया कि पुलिस ने मृतक के बेटे संजीव की शिकायत पर 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है और वारदात में संलिप्त युवकों की तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि पिछले 3 दिनों में नरवाना में हत्या की यह दूसरी वारदात है। इससे पूर्व गत शुक्रवार को मोरपत्ती मोहल्ले में नरेंद्र की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।