Breaking News

ममता को पुलिस का दुरुपयोग करने की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी: रूपा गांगुली

Rupa Ganguly

नयी दिल्ली 04 फरवरी (एजेंसी)

राज्यसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद एवं अभिनेत्री से नेता बनी रूपा गांगुली ने सोमवार को दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पुलिस की ताकत का दुरुपयोग की लिए भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। सुश्री गांगुली ने रविवार को कोलकाता पुलिस कर्मियों द्वारा की गयी अभूतपूर्व कार्रवाई पर जिक्र करते हुए कहा कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारी कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ करने उनके आवास पर गए थे और वे अपने कर्तव्यों का निवर्हन कर रहे थे।

ट्वीट की इसी शृंखला में पश्चिम बंगाल के एक अन्य भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उन्होंने सीबीआई और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के खिलाफ सभी विपक्षी दलों का ममता बनर्जी का साथ देने के लिए कटाक्ष किया। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित सभी प्रमुख विपक्षी नेताओं के एक टीवी स्क्रीनशॉट को टैग करते हुए ट्वीट किया, “दीवार पर शीशे ही शीशे लगे हैं, इनमें से ‘भ्रष्ट- कौन है? कृपया एक पर निशान लगाये ।”

‘द नेशनल हेराल्ड’ मामले में भ्रष्टाचार के मामले में बार बार भाजपा नेताओं ने गांधी की खिंचाई की है। आसनसोल संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट किया, “मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तृणमूल सरकार पर काबू पाने के लिए के राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिये। ममता सरकार ने अपने भ्रष्ट और दागी साथियों को बचाने के लिए संवैधानिक संकट पैदा किया है।” भाजपा के दिलीप घोष, मुकुल रॉय और राहुल सिन्हा ने भी सुश्री बनर्जी की निंदा की है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top