राजस्थान: करौली जिले में पुजारी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

0
Priest murder in Karauli district

सपोटरा घटना के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा: गहलोत

(Priest Murder in Karauli District)

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। राजस्थान में करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र के बूकना गांव में एक मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या के मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। करौली पुलिस अधीक्षक मुदुल कच्छावा के अनुसार इस मामले के मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गुरुवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में भी अहम सुराग मिले हैं और उन्हें भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की विभिन्न टीमें भेजी गई हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में पहले दंड संहिता की धारा 307 में मामला दर्ज किया गया था लेकिन अब पुजारी की वीरवार शाम को जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में मौत हो जाने के बाद इसे 302 में दर्ज किया गया हैं। वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने करौली जिले में एक मंदिर के पूजारी की हत्या के मामले को अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

क्या है पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि मंदिर की जमीन को बुधवार को गांव के राधा गोपाल मंदिर के पुजारी बाबूलाल वैष्णव को जलाकर हत्या करने का प्रयास का मामला सामने आया था। आग में गंभीर रुप से झुलसे पुजारी को इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल लाया गया लेकिन गुरुवार शाम को पुजारी ने दम तोड़ दिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।