राजस्थान

नकदी भरा बैग लेकर फरार हुआ लुटेरा

Looted, Jewelers, Sharpened Weapon, Crime, CCTV, Police, Rajasthan

धारदार हथियार की नोक पर दिनदहाड़े ज्वैलर्स से लूट

  • टाउन में पुराना पोस्ट आॅफिस के पास हुई वारदात

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। टाउन में पुराने पोस्ट आॅफिस के पास शनिवार दिनदहाड़े एक ज्वैलर्स से धारदार हथियार की नोक पर लूट की वारदात हो गई। कस्टमर बनकर आया लुटेरा नकदी से भर बैग लेकर फरार हो गया। पुलिस ने वारदात स्थल पर पहुंच मौका मुआयना किया। नाकाबंदी भी करवाई।

ज्वैलर्स की दुकान में सीसीटीवी कैमरे न लगे होने के कारण भी लुटेरे का सुराग नहीं लग पाया। इस संबंध में लूट का शिकार हुए ज्वैलर्स ने अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार टाउन में पुराने पोस्ट आॅफिस के पास एमजे ज्वैलर्स के नाम दुकान करने वाला रामेश्वरलाल सोनी शनिवार सुबह करीब नौ बजे दुकान पर पहुंचा।

दुकान खोलने के करीब दस-पन्द्रह मिनट बाद करीब 26-27 वर्षीय युवक दुकान में आया और दुकान संचालक रामेश्वरलाल से चांदी का छल्ला दिखाने की बात कही। ज्वैलर्स कारोबारी अभी सेफ खोलने के लिए उठा ही था कि उक्त युवक ने अपनी पीठ में छुपाकर रखा कापा निकाला और रामेश्वरलाल को दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दे पैसे मांगे। तभी युवक की नजर वहां पड़े बैग पर पड़ी।

उसने बैग उठाया और फरार हो गया। सूचना मिलने पर टाउन थाने के सहायक उप निरीक्षक जसकरण सिंह व शिवनारायण मय पुलिस दल मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। बताया जा रहा है कि बैग में करीब पन्द्रह हजार रुपए नकद व सेफ की चाबियां थी। पुलिस के अनुसार अज्ञात युवक बैग जेवरात व नकदी से भरा समझ ले गया। पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल लूटेरे की पहचान करने के प्रयास में जुटी है।

वारदातों से भयभीत ज्वैलर्स कारोबारी

टाउन सहित जिले में पिछले दिनों हुई ज्वैलर्स कारोबारियों से लूट की वारदातों से इस कारोबार से जुड़े लोग भयभीत तो हैं ही लुटेरों के खिलाफ कार्रवाई न होने से उनमें पुलिस के प्रति रोष भी देखने को मिल रहा है। स्वर्णकार समाज टाउन के उपप्रधान मनमोहन सोनी के अनुसार जिले में इस वर्ष ज्वैलर्स कारोबारियों से करीब आधा दर्जन लूट की वारदातें हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस किसी का भी खुलासा नहीं कर पाई।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019