हरियाणा

हरियाणा में नहीं बदलेगा नेतृत्व: अमित शाह

Amit Shah, India, World, Economy, Youth, Government

मनोहर सरकार की थपथपाई पीठ

  • एसवाईएल मुद्दा बातचीत से सुलझाएंगे

रोहतक (सच कहूँ ब्यूरो)। भाजपा राष्ट्रीयअध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भारत अपनी सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से मजबूत है और कोई भी कदम उठाने के लिए सक्षम है। साथ ही उन्होंने मनोहर लाल सरकार के तीन साल की शासनकाल की सराहना की और कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव तक प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन में कोई संभावना नहीं है और अगला विधानसभा चुनाव भी मनोहर लाल के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

वीरवार को तिलियार लेक स्थित कन्वेंशन हॉल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होंने अपने तीन दिवसीय दौरे के बारे में जानकारी दी और बताया कि वे 110 दिन के विजन को लेकर देश भ्रमण पर हैं और इसी विजन पर वह तीन दिन हरियाणा में हैं। उन्होंने कहा कि प्रवास के दौरान संगठन को मजबूत करने व काम काज की समीक्षा की गई है। साथ ही शाह ने यह भी कहा कि मोदी सरकार ने तीन साल में 50 साल के बराबर काम किया है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के किसी भी नेता व मंत्री पर किसी प्रकार का भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है।

ओबीसी आरक्षण बिल पास न होने के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि ओबीसी को सवैधानिक दर्जा दिलाने के लिए बिल राज्यसभा में लाया गया था, लेकिन कांग्रेस ने इसमें रोड़े अटकाए और इसे पास नहीं होने दिया। शाह ने कहा कि हर हाल में यह बिल पास होकर रहेगा। हरियाणा सरकार के असंतुष्ट विधायकों को लेकर पूछे गए सवाल पर अमित शाह ने कहा कि सभी विधायक सरकार के साथ हैं। जाट आरक्षण को लेकर शाह ने कहा कि मामला अदालत में विचाराधीन है और सांसदों द्वारा की जा रही टिप्पणी को लेकर कहा कि वे उनसे बातचीत करेंगे। एसवाईएल को लेकर उन्होंने कहा कि पंजाब व हरियाणा से बातचीत कर मामले को सुलझाया जाएगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, हरियाणा प्रभारी अनिल जैन मौजूद रहे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019