बर्खास्त पीटीआई टीचरों पर लाठीचार्ज, आंसु गैस गोले छोड़े

0
Sacked-PTI-Teachers

खाप, किसान संगठन और सामाजिक संगठन प्रतिनिधियों के साथ डिप्टी सीएम से मिलने जा रहे थे रेस्ट हाऊस

  • पुलिस ने रास्ते में रोका तो हुआ संघर्ष

चरखी दादरी (सच कहूँ ब्यूरो)। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से नौकरी बहाली की मांग को लेकर मिलने जा रहे बर्खास्त पीटीआई टीचरों और पुलिस में झड़प हो गई। इसी बीच बैरिकेटस तोड़कर भागे आंदोलनकारियों पर पुलिस ने लाठियां भांजी और आंसू गैस के गोले छोड़े। इस दौरान कई आंदोलनकारियों को चोटें भी लगी। आंदोलनकारियों के रूख को देखते हुए डिप्टी सीएम ने रेस्ट हाऊस का कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा।

शुक्रवार को बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने कर्मचारी, किसान, खापों व अन्य सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर रोष प्रदर्शन किया। तिकोना पार्क से प्रदर्शन करते हुए रेस्ट हाऊस की ओर कुच किया तो मौके पर भारी पुलिस बल तैनात था। रेस्ट हाऊस में डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए बर्खास्त पीटीआई टीचरों ने बैरिकेटस क्रॉस करने की कोशिश की तो पुलिस के साथ झड़प शुरू हो गई। इसी बीच आंदोलनकारियों ने बैरिकेटस तोड़कर आगे बढ़े तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। हालांकि बाद में पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी छोड़े।

लेकिन प्रदर्शनकारी पीछे नहीं हटे। एसपी विनोद कुमार ने समझाने का प्रयास किया तो प्रदर्शनकारी रेस्ट हाऊस के समक्ष धरने पर बैठ गए और प्रदर्शन करते रहे। इसी बीच डिप्टी सीएम ने प्रदर्शनकारियों का रूख देखते हुए रेस्ट हाऊस का कार्यक्रम रद्द कर दिया। प्रदर्शनकारी विनोद, कमलेश, फौगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार इत्यादि ने कहा कि पुलिस ने क्रूरतापूर्वक प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज किया है। ऐसे में वे अपनी मांगों को लेकर अडिग हैं और लगातार आंदोलन जारी रखेंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।