Friends Optical and Eye Care
पंजाब

महिला डॉक्टर की गला दबा कर हत्या

Father, Murder, Daughter, Crime, Police, Rajasthan

एसएसपी निवास से महज दो घर दूर नर्सिंग होम सह निवास में रहती थी महिला

होशियारपुर। शहर के पॉश इलाके माल रोड पर एसएसपी निवास से महज 2 घरों की दूरी पर एक करीब 78 वर्षीय महिला डॉक्टर की बेरहमी से गला दबा कर हत्या कर दी गई। शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे पुलिस को इस बारे में सूचना मिली। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुजुर्ग महिला डॉक्टर मंजू शर्मा एसएसपी निवास से महज दो घर दूर अपने नर्सिंग होम सह निवास में अकेली रहती थी।

करनाल में डॉक्टर का काम करने वाले मंजू शर्मा के बेटे ने आज रात उन्हें कई बार फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इस पर उसने पड़ोसियों को फोन कर घर जा कर देखने और अपनी मां से बात करवाने के लिए कहा। इस पर जब पड़ोसी वहां पहुंचे तो उन्हें मंजू शर्मा अपने कमरे में मृत पड़ी मिली । इस पर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही थाना सिटी से एसएचओ कमलजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे।

करीब आधी रात के वक्त थाना सिटी के एसएचओ कमलजीत ने इस पत्रकार को बताया कि प्रथम दृष्टया डॉक्टर की हत्या गला घोंटकर की गई लगती है। उनका कहना था कि मामला चोरी या डकैती के लिए हत्या का नहीं लगता क्योंकि घर में पड़ा सारा कीमती सामान जेवर और नगदी को छेड़ा नहीं गया था। इसके अलावा डॉक्टर मंजू शर्मा के पहने हुए थे और आज भी वैसे के वैसे थे। खबर लिखे जाने तक पुलिस जांच कर रही थी और मृत शरीर को सिविल अस्पताल भेजा जा रहा था जहां सुबह शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top