Breaking News

कुलदीप के चेहरे पर दिखी आदमपुर से पिछड़ने की टीस

Kuldeep's face is seen to be backward from Adampur

 

नतीजों से अगले ही दिन कार्यकर्ताओं से मिल भावुक हुए कुलदीप

हिसार/आदमपुर (सच कहूँ न्यूज)। लोकसभा चुनाव के नतीजों के अगले ही दिन कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई आदमपुर पहुंचे तथा कार्यकर्ताओं से मिलकर भावुक हो गए। अनाज मंडी स्थित दुकान नं 107 के सामने जब कुलदीप बिश्नोई कार्यकर्ताओं व हलकावासियों को संबोधित कर रहे थे तो माहौल काफी इमोशनल था। इस दौरान वर्कर भी जहां भावुक दिखे, वहीं आदमपुर से पिछड़ने की टिस भी साफ तौर पर कुलदीप बिश्नोई के चेहरे पर दिखी।  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली हार का उन्हें मलाल नहीं है, क्योंकि यह चुनाव काफी अलग तरह का चुनाव था और मोदी लहर के सामने सभी मुद्दे गौण हो गए। उन्हें दुख इस बात का है कि हमारे पारिवारिक हलके आदमपुर से भी भव्य पिछड़ गया।

लोगों के दुख-सुख व परेशानियों को दूर करने का हर संभव  किया प्रयास

अपने भाषण के दौरान वे भावुक भी हो गए और कहा कि पिछले 32 साल से राजनीति में हैं। 1987 आदमपुर उपचुनाव के दौरान उन्होंने यहां पर काम शुरू किया था। आदमपुर को मैंने हमेशा अपना घर माना। यहां के लोगों के दुख-सुख व परेशानियों को दूर करने का हर संभव प्रयास किया। हलके के स्वर्णिम दौर को वापिस लाने के लिए ईमानदारी से संघर्ष किया। मैंने या मेरे परिवार के किसी सदस्य ने आदमपुर के किसी बच्चे तक से कभी भी ऊंची आवाज में बात नहीं की। पिछले 2 वर्षों के दौरान वे बीमारी की वजह से लोगों के बीच कम आए, लेकिन पिछले 2 वर्षों से रेनुका व भव्य लगातार लोगों के बीच रहे।

जो व्यक्ति हलके के गांवों के नाम तक नहीं जानता, कभी यहां पर आया नहीं, वह व्यक्ति अगर चौ. भजनलाल के घर से चुनाव जीतता है तो जाहिर सी बात है यह हार भव्य की नहीं, बल्कि हमारे संपूर्ण आदमपुर परिवार की है। बैठक में कुलदीप बिश्नोई ने चौ. भजनलाल की पुण्यतिथि 3 जून को आगामी रणनीति बारे विचार विमर्श करने की घोषणा की।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top