Breaking News

Live: आईपीएल 2019 : कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराईजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया

Kolkata Knight Riders beat Sunrisers Hyderabad by 6 wickets

कोलकाता (एजेंसी)। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 12 का आगाज जीत के साथ किया है, कोलकाता ने रविवार को ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्त देते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली है। कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल 12 में यह पहली जीत है। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ रविवार को आईपीएल 12 के मुकाबले में तीन विकेट पर 181 रन का मजबूत स्कोर बना लिया। वार्नर को पिछले साल बॉल टेंपरिंग के कारण 12 महीने का प्रतिबन्ध झेलना पड़ा था और वह आईपीएल 2018 से भी बाहर हो गए थे। वार्नर को हैदराबाद टीम ने इस सत्र के लिए रिटेन किया था और उन्होंने अपना रौद्र रूप दिखाते हुए 53 गेंदों में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 85 रन की शानदार पारी खेली।

 वार्नर की विस्फोटक पारी भी काम न आई हैदराबाद को

कोलकाता ने ईडन गार्डन पर इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। वार्नर ने इंग्लैंड के जानी बेयरस्टो के साथ पहले विकेट के लिए 12।5 ओवर में 118 रन की जबरदस्त साझेदारी की। बेयरस्टो ने 35 गेंदों पर 39 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया। बेयरस्टो को लेग स्पिनर पीयूष चावला ने बोल्ड किया। वार्नर अपने शतक की तरफ बढ़ रहे थे कि आंद्रे रसेल ने उन्हें रोबिन उथप्पा के हाथों कैच करा दिया। हैदराबाद का दूसरा विकेट 144 के स्कोर पर गिरा।यूसुफ पठान एक रन बनाकर 152 के स्कोर पर आउट हुए।

भारतीय टीम के बल्लेबाज विजय शंकर ने 24 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन की पारी खेली और हैदराबाद को 181 तक पहुंचाया। पठान एक रन बनाकर रसेल की गेंद पर बोल्ड हुए जबकि मनीष पांडेय आठ रन बनाकर नाबाद रहे। रसेल ने 32 रन पर दो विकेट और चावला ने 23 रन पर एक विकेट लिया। कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 20 ओवर में सात गेंदबाजों का इस्तेमाल किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top