फटाफट न्यूज़
   दिल्ली: निर्भया के दोषियों को आज जारी हो सकता है नया डेथ वारंट l   महिला अधिकारियों को सेना में मिलेगा स्थाई कमीशन, सुप्रीम कोर्ट ने HC के फैसले पर लगाई मुहर l   नारनौंद-उचाना मार्ग पर दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक से टकराई इको, 6 की मौत, 6 घायल l   मूडीज ने 2020 में भारत के जीडीपी ग्रोथ अनुमान को 6.6% से घटाकर 5.4% किया l   AGR मसला: एयरटेल ने 10,000 करोड़ रुपये का बकाया जमा किया l
हरियाणा

किमी. स्कीम के तहत भिवानी में निजी बस सेवा शुरू

Bhiwani under the scheme

किलोमीटर स्कीम की दो बसों को झंडी दिखा कर रवाना करते कृषि मंत्री और विधायक

आगाज। कृषि मंत्री जेपी दलाल व विधायक घनश्याम सर्राफ ने दिल्ली और हिसार के लिए दिखाई झंडी (Bus Service)

  • सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल रहा तैनात

भिवानी (सच कहूँ/इन्द्रवेश दुहन)। रोडवेज व अन्य कर्मचारी यूनियनों के विरोध के बावजूद गुरूग्राम के बाद भिवानी से भी किलोमिटर स्कीम के तहत प्राईवेट बस सेवा शुरू हो गई है। रविवार के कृषि मंत्री जे.पी. दलाल और विधायक घनश्याम सर्राफ ने इस स्कीम के तहत शुरू हुई दो प्राईवेट बसों को दिल्ली व हिसार के लिए हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। (Bus Service) कृषि मंत्री ने कहा कि प्राईवेट के साथ सरकारी बसों की भी खरीद होगी और रोड़वेज बेड़े को बढ़ा कर जनता को यातायात की सुविधाएं देने में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। खास बात ये रही कि भारी पुलिस बल की तैनाती के चलते किसी प्रकार का विरोध देखने को नहीं मिला।

बता दें कि जब से सरकार ने किलोमिटर स्कीम के तहत प्राईवेट बसें चलाने का निर्णय लिया था। तब से रोड़वेज यूनियनें इस योजना का विरोध कर रही हैं। ना केवल यूनियनें का विरोध हुआ, बल्कि शुरूआती दौर में 35 से 37 किलोमिटर के हिसाब से जारी किए प्रमिटों में गड़बड़ी भी मिली। जिसके बाद रोड़वेज यूनियनों ने इस स्कीम में करोड़ों रुपए का घोटाला होने का आरोप लगाया और आंदोलन शुरू किए। इन सबके बावजूद गुरुग्राम के बाद रविवार को भिवानी में भी इस स्कीम के तहत दो प्राईवेट बसों को बिना किसी विरोध के शुरू कर दिया गया है। इस अवसर पर रोडवेज जीएम गुलाब सिंह दुहन, टीएम कुंवर भरतसिंह परमार, डीएसपी वीरेंद्र सिंह, संजय दलाल सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top