राज्य

खट्टर ने खराब किया प्रदेश का भाईचारा: सांगवान

Jat leader Hawa Singh Sangwan

भिवानी में जाट नेता ने साधा सीएम पर निशाना | Jat leader Hawa Singh Sangwan

भिवानी (सच कहूँ न्यूज)। भिवानी में जाट नेता हवा सिंह सांगवान (Jat leader Hawa Singh Sangwan) ने एक बार फिर सीएम मनोहरलाल को पाकिस्तान मूल का कहकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम कहने को हरियाणा एक-हरियाणवी एक का नारा देते हैं और वोट पंजाबी के नाम पर मांगते हैं। साथ ही इस बार उन्होंने मनोहरलाल को पीएम द्वारा थौंपा हुआ सीएम करार दिया और कहा कि भाजपा में सबसे सीनियर व योग्य रामबिलास थे। वो सीएम बनते तो हरियाणवियों के साथ न्याय होता।

बता दें कि जाट धर्मशाला में पूर्व कमांडेंट एवं जाट नेता हवासिंह सांगवान (Jat leader Hawa Singh Sangwan) ने प्रैसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने एक-एक कर पहले से कही ज्यादा सीएम मनोहरलाल को घेरा। उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा एक-हरियाणवी एक का नारे देने वाले सीएम निगम चुनावों में पंजाबी होने के नाते वोट मांग रहे थे। सांगवान ने कहा कि हम हरियाणवी के नाम पर एक होने की बात करें तो वो चिल्लाते हैं।

साथ ही उन्होंने मनोहरलाल को पीएम मोदी द्वारा थौंपा हुआ सीएम करार दिया और कहा कि भाजपा में सबसे सीनियर व योग्य रामबिलास शर्मा थे। उन्होंने सीएम बनाया जाता तो हरियाणी लोगों के साथ न्याय होता। सांगवान यहीं नहीं रूके। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहरलाल ने षड़यंत्र के तहत सांसद राजकुमार सैनी व यशपाल मलिक के कंधों पर बंदूक रखकर हरियाणा का भाईचारा खराब किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top