Breaking News

केरल: राहुल आज से तीन दिन के दौरे पर, जीत के बाद पहली बार वायनाड में रोड शो करेंगे

Rahul will make a road show in Wayanad a three-day tour

राहुल गांधी ने इस बार अमेठी और वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था

अमेठी में स्मृति ईरानी से हारे, वायनाड में 4 लाख 31 हजार वोट से जीत मिली

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को मतदाताओं का आभार जताने के लिए अपने (Rahul will make a road show in Wayanad a three-day tour) संसदीय क्षेत्र वायनाड जाएंगे। लोकसभा चुनाव में जीत के बाद यह उनका पहला दौरा है। राहुल ने केरल और उत्तरप्रदेश की दो सीटों पर चुनाव लड़ा था। अमेठी में उन्हें स्मृति ईरानी से हार मिली, जबकि वायनाड में राहुल 4 लाख 31 हजार से ज्यादा वोट से जीते थे।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। वे तीन दिन शुक्रवार, शनिवार और रविवार को केरल में रहेंगे। राहुल आज मल्‍लापुरम में रोड (Rahul will make a road show in Wayanad a three-day tour) शो करेंगे और इसके बाद यहां जनसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शनिवार को वायनाड जिले में उनका रोड शो होगा। राहुल ने बताया कि तीन दिन में वे 15 जगह स्वागत समारोह में शामिल होंगे।

किसानों की खुदकुशी पर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था

जीत के बाद राहुल ने 24 मई को वायनाड की जनता का आभार जताया था। इसके बाद 31 मई को उन्होंने मुख्यमंत्री पिनरई विजयन को पत्र लिखकर वायनाड में कर्ज की वजह से खुदकुशी करने वाले किसानों की जानकारी मांगी थी। उन्होंने सरकार से आग्रह किया था किसानों के परिवार की आर्थिक मदद का दायरा बढ़ाया जाए।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top