राज्य

सरसा की स्कूल अस्पताल रैली में गरजे केजरीवाल

Kejriwal

बोले, स्कूल अस्पताल चाहिएं या जाट-गैर जाट को भिड़वाने वाली पार्टी-केजरीवाल| Kejriwal

सरसा(सच कहूँ/सुनील वर्मा)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Kejriwal )ने हरियाणा व केंद्र की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए कहा है कि भाजपा देश व प्रदेश में भाईचारा बिगाड़ने वाली पार्टी साबित हुई है। केजरीवाल शनिवार को सरसा की अनाज मंडी में ‘स्कूल-अस्पताल’ रैली को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में पिछले पचास साल से राज करने वाली कांग्रेस, भाजपा व इनेलो ने आज तक स्कूलों व अस्पतालों की तरफ कभी ध्यान नहीं दिया। पिछले चार सालों के दौरान हरियाणा के स्कूलों व अस्पतालों की हालत में सुधार की बजाए गिरावट आई है।

भाजपा को बताया भाईचारा बिगाड़ने वाली पार्टी

केजरीवाल ने सरसा के मंच से इनेलो, कांग्रेस व भाजपा को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर हरियाणा पर राज करने वाले यह दल सच्चे हैं तो स्कूल-अस्पताल रैली करके दिखाएं।

सरसा की अनाज मंडी में भीड़ से उत्साहित हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब जनता से पूछा कि उन्हें स्कूल-अस्पताल ठीक करने वाली पार्टी चाहिए या फिर जाट और नॉन जाट में दंगे करवाने वाली पार्टी चाहिए तो लोगों ने हाथ खड़े करके उनका समर्थन किया।

सरकार बनी तो निजी स्कूलों की आडिट करवाकर वापस करवाएंगे बढ़ी फीस

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के एक माह के भीतर न केवल निजी स्कूलों की आॅडिट करवाई जाएगी बल्कि खट्टर सरकार के कार्यकाल के दौरान बढ़ी हुई फीस भी अभिभावकों को वापस करवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पिछले तीन साल से किसी भी निजी स्कूल ने फीस नहीं बढ़ाई है। हरियाणा में भी यही नियम लागू किया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top