Breaking News

केजरीवाल के यू-टर्न पर कैप्टन का हमला

  • पंजाबियों को गुमराह कर रहा केजरीवाल: अमरेन्द्र

Jalandhar, SachKahoon News: पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एस.वाई.एल. मुद्दे पर ताजा यू टर्न लेने के बाद एक बार फिर से अपनी अस्थिर सोच व विश्वसनीयता की कमी को साबित कर दिया है, जिसे देखते हुए अब आम आदमी पार्टी को इस गंभीर मुद्दे पर अपना स्पष्टीकरण देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ताजा प्रकरण में केजरीवाल ने पंजाब व पंजाबियों के हितों की रक्षा को लेकर अपनी वचनबद्धता में कमी दिखाई है क्योंकि उन्होंने कहा है कि पंजाब के दरियाओं का पानी दिल्ली को भी मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल बड़े धोखेबाज व्यक्ति हैं तथा वह लोगों को खुलेआम गुमराह करने से नहीं कतराते हैं।

क्या बोले कैप्टन

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने केजरीवाल से कहा कि समय आ गया है कि आप एस.वाई.एल. पर अपना पक्ष स्पष्ट करें। उन्होंने चेतावनी दी कि केजरीवाल की कभी हां तो कभी ना की नीति न सिर्फ पंजाब बल्कि हरियाणा व दिल्ली के लोगों की भावनाओं को भी गहरी ठेस पहुंचा रही है। कैप्टन ने कहा कि केजरीवाल को पंजाबियों की भावनाओं के साथ खेलना बंद करना चाहिए, जिनके लिए एस.वाई.एल. जिन्दगी व मौत का मामला है।

क्या बोले केजरीवाल
एसवाइएल नहर पर पूछे गए एक सवाल के जवा में केजरीवाल ने कहा कि पानी पर सबका हक होता है। पत्रकारों ने पूछा कि क्या दिल्ली के लोगों का पंजाब के पानी पर कोई हक नहीं है, तो जवाब में उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से है। पंजाब का पानी जहां-जहां से गुजरता है, इस पर हर किसी का हक है।’ विरोधी दलों के हमले के बाद कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि इसका पानी किसी दूसरे राज्य को नहीं दिया जाएगा।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top