देश

कश्मीर: आतंकवादियों ने पुलिस के परिजनों को किया मुक्त

Kashmir

श्रीनगर (एजेंसी)। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर (Kashmir) के विभिन्न हिस्सों से गुरुवार की रात अपहरण किये गये पुलिस के सभी परिजनों को मुक्त कर दिया।

आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि आतंकवादियों द्वारा अपहरण किये गये पुलिस के सभी परिजनों को मुक्त कर दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि मुक्त किये गये परिजन सुरक्षित घर पहुंच गये या नहीं।

आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कम से कम 11 परिजनों के अलावा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) जवान के बेटे का गुरुवार की रात अपहरण कर लिया था जिससे घाटी में रह रहे सुरक्षा बलों में सनसनी फैल गई थी।

जम्मू-कश्मीर में पुलिस द्वारा दो आतंकवादी कमांडरों के पिता समेत कई लोगों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई के अगले दिन आतंकवादियों ने पुलिस कर्मियों के परिजनों का अपहरण किया था।

आतंकवादी कमांडर रियाज नायकू के पिता को शुक्रवार की शाम रिहा कर दिया गया। पांच लोगों को जिन्हें आतंकवादियों ने कुलगाम इलाके में गुरुवार की रात अपहृत किया था उनके परिजन जम्मू-कश्मीर पुलिस में कार्यरत हैं।

आतंकवादियों ने पुलवामा इलाके में भी पुलिसकर्मियों के चार परिजनों का अपहरण किया था। शोपियां में एक पुलिसकर्मी के परिजन का अपहरण किया गया था। पुलिस उपाधीक्षक तथा उपनिरीक्षक के परिजन अपहृत किये गये थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top