Breaking News

बिगड़ता जा रहा करूणानिधि का स्वास्थ

Karunanidhi, Health, Worsens

चेन्नई के कावेरी अस्पताल में पिछले दस दिनों से भर्ती

चेन्नई (एजेंसी)।  डीएमके प्रमुख और तमिलनाडु के पूर्व सीएम एम. करूणानिधि का स्वास्थ्य पहले के मुकाबले खराब हुआ है। चेन्नई के कावेरी अस्पताल में पिछले दस दिनों से भर्ती द्रमुक अध्यक्ष करूणानिधि के महत्वपूर्ण अंगों की कार्यक्षमता को बनाए रखना चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है। कावेरी अस्पताल ने एक बयान जारी कर कहा कि 94 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है और वह मेडिकल सपोर्ट पर हैं।

स्वास्थ्य की लगातारी निगरानी की जा रही: डॉक्टर अरविन्दन

उसके अनुसार, ‘द्रमुक अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एम. करूणानिधि का स्वास्थ्य बिगड़ा है। ज्यादा उम्र होने के कारण उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंगों की कार्य क्षमता को बनाए रखना चुनौती साबित हो रही है।’ अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर अरविन्दन सेल्वाराज ने विज्ञप्ति में कहा, द्रमुक अध्यक्ष के स्वास्थ्य की लगातारी निगरानी की जा रही है और वह मेडिकल सपोर्ट पर हैं। अगले 24 घंटों में उनके स्वास्थ्य में कितना सुधार आता है, इसी से आगे की चीजें तय होंगी।

करूणानिधि को रक्तचाप की समस्या के बाद 28 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि रक्तचाप की समस्या पर डॉक्टरों ने पार पा लिया, लेकिन स्वास्थ्य में गिरावट के कारण वह अभी तक अस्पताल में हैं। बता दें, रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्रमुक अध्यक्ष करुणानिधि को देखने अस्पताल पहुंचकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में करुणानिधि के बेटे और द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन और द्रमुक सांसद कनिमोझी से संक्षिप्त बातचीत की। हैदराबाद से चेन्नई पहुंचे राष्ट्रपति हवाईअड्डे से सीधे कावेरी अस्पताल पहुंचे, जहां करुणानिधि का इलाज चल रहा है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019