कर्नाटक: कुमारस्वामी ने कहा- कांग्रेसी विधायक लाइन क्रॉस कर रहे

0
Karnataka Coomaraswamy Said Congress MLA Is Crossing The Line

रविवार को एक कार्यक्रम में कुछ कांग्रेसी विधायकों ने सिद्धारमैया को अपना मुख्यमंत्री बताया, इस पर कुमारस्वामी ने नाराजगी जाहिर की

बेंगलुरु। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कांग्रेस विधायकों द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को अपना नेता बताए जाने (Karnataka Coomaraswamy Said Congress MLA Is Crossing The Line) को लेकर नाराजगी जाहिर की। कुमारस्वामी ने कहा, ”कांग्रेस नेता अपनी लाइन क्रॉस कर रहे हैं। कांग्रेस को उन्हें काबू करना चाहिए। नहीं तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। कांग्रेस नेताओं को इस मामले को देखना चाहिए, मैं इसके लिए जवाबदेह नहीं हूं।” कुमारस्वामी के बयान पर कांग्रेस नेता और उप-मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कहा, “सिद्धारमैया एक अच्छे मुख्यमंत्री रहे हैं। वे हमारे विधायक दल के नेता हैं। विधायकों के लिए अभी भी वही मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने अपनी राय व्यक्त की है, इसमें क्या गलत है? हम कुमारस्वामी के साथ खुश हैं।”

उप-मुख्यमंत्री बोले- सिद्धारमैया विधायक दल के नेता, हम उन्हें मुख्यमंत्री मानते हैं

सिद्धारमैया के समर्थकों और कुछ कांग्रेसी विधायकों ने रविवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि वे अभी भी उन्हें (Karnataka Coomaraswamy Said Congress MLA Is Crossing The Line) अपना मुख्यमंत्री मानते हैं। इस मौके पर कांग्रेस विधायक एसटी सोमशेखर ने कहा था, ”गठबंधन की सरकार को 7 महीने हो चुके हैं लेकिन विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ। अगर सिद्धारमैया पांच साल और मुख्यमंत्री रहते तो सही मायनों में विकास देखने को मिलता।”

सिद्धारमैया ने कहा- मुझसे जलने वालों ने मेरी हार की योजना बनाई

सामाजिक कल्याण मंत्री सी पुत्तरंगा शेट्टी ने कहा था, “कोई कुछ भी कहें, सिर्फ सिद्धारमैया ही मेरे मुख्यमंत्री हैं। मैं किसी और को उस पद पर कल्पना नहीं कर सकता।” कार्यक्रम में सिद्धारमैया ने कहा था, “मेरे विरोधियों ने मुझे हराया। मुझे बदनाम करने के लिए आंदोलन चलाया गया। जो लोग मुझसे जलते थे, उन्होंने मेरी हार की योजना बनाई।”

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।