Breaking News

जींद में ‘खिला कमल’,  मिड्डा करीब 13 हजार वोट से जीते

Jind Election, BJP, Kamal Milind, Won

दोनों सीटों पर 28 जनवरी को मतदान हुआ था

नई दिल्ली (एजेंसी)। आज देशभर की निगाहें दो विधानसभा सीटों जींद और रामगढ़  के उपचुनाव  के परिणामों पर लगी थी। दोनों ही उपचुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी के उम्मीदवारों को जीत मिली है। राजस्थान के रामगढ़  में कांग्रेस और हरियाणा की जींद  विधानसभा से भाजपा  को जीत हासिल हुई है। बता दें कि दोनों सीटों पर 28 जनवरी को मतदान हुआ था।रामगढ़ और जींद दोनों जगह त्रिकोणीय संघर्ष नजर आ रहा था। हालांकि, चुनाव परिणामों ने साफ कर दिया कि लोगों ने सत्तारूढ़ दल पर भरोसा जताया है। रामगढ़ में कांग्रेस की साफिया जुबैर  जीत गई हैं। वहीं, जींद में पहली बार लोगों ने भाजपा की ओर से कृष्ण मिड्ढा  को विधायक चुनकर भेजा है। यहां कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला  तीसरे नंबर पर रहे। इनेलो के दो फाड़ होने के बाद बनी जननायक जनता पार्टी  ने दमदार उपस्थिति दर्ज करवाई और दिग्विजय चौटाला दूसरे नंबर पर रहे।

  • जींद उपचुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, ‘मैं आशा करता हूं कि सीएम मनोहर लाल खट्टर और कृष्ण मिड्ढा जींद के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे। मुझे पार्टी की ओर से जिम्मेदारी दी गई थी, जिसे मैंने पूरी क्षमता से निभाया। मैं कृष्ण मिड्ढा को जीत की बधाई देता हूं।’ जींद में हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कृष्ण मिड्ढा ने जीत दर्ज की है। मिड्ढा ने 12935 वोट से जीत दर्ज की है। उन्होंने जननायक जनता पार्टी के दिग्विजय चौटाला को हराया। वहीं, कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला तीसरे नंबर पर रहे
  • कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला  तीसरे नंबर पर रहे।

  •  जींद में भाजपा की जीत के बाद आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने ट्वीट किया कि जींद में भाजपा को जितवाने में इनेलो और कांग्रेस की मिलीभगत है। बता दें कि चुनाव में आम आदमी पार्टी ने जेजेपी को समर्थन दिया था।
  • Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top