पत्रकार पर जानलेवा हमले के विरोध में लगाया जाम

0
68
Jam put on a protest against a deadly attack on a journalist

भगवतीपुर चौक पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण

  • विधायक बलराज कुण्डू ने ठेकेदार की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। ठेकेदार द्वारा पत्रकार की पिटाई करने के विरोध में सोमवार को ग्रामीणों ने रोहतक-जींद हाईवे गांव भगवतीपुर चौक पर जाम लगा दिया। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर मिलीभगत कर दोषी ठेकेदार के खिलाफ कोई कारवाई न करने का भी आरोप लगाया है। सड़क जाम होने के चलते वाहनों की लम्बी-लम्बी कतारें लग गई, लेकिन एमरजेंसी सेवाएं पूरी तरह से बहाल रही। इसी दौरान जाम की सूचना मिलते ही महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू व डीएसपी शमशेर सिंह दहिया मौके पर पहुंचे और इस बारे में पता किया।

बलराज कुंडू ने बताया कि जींद-रोहतक हाइवे पर भगवतीपुर गांव के पास बन रहे पुल में आई दरार की पोल खोलने के लिए पत्रकार कवरेज कर रहा था, तभी ठेकेदार के कारिंदों ने पत्रकार अजमेर कुण्डू के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि सरकार ने जिस ठेकेदार को टेंडर दिया हुआ है, उसके द्वारा घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसके चलते यहां पर कई हादसे भी हो चुके हैं। इतना ही नहीं ठेकेदार ने पुलिस के साथ भी सांठ-गांठ भी कर रखी है, जिसके चलते अभी तक पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की है।

विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार ने अपने चहेते ठेकेदारों को फायदा पहुंचाने के लिए यह टेंडर दिया है और ठेकेदार द्वारा सभी नियमों को ताख पर रखकर कार्य किए जा रहे है। साथ ही हाईवे पर कोई भी सेफ्टी प्वाईट नहीं है, जिसके चलते रोजाना सड़क हादसे हो रहे हैं और अधिकारी भी चुप्पी साधे हुए हैं। विधायक कुण्डू ने चेताया कि अगर पुलिस ने जल्द दोषी ठेकेदार के खिलाफ कारवाई नहीं की तो वे सरकार के खिलाफ आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। डीएसपी शमशेर सिंह ने ग्रामीणों को उचित कारवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।