पंजाब

आतंकियों के पंजाब में छिपने की आशंका

Jaish-e-Mohammed Terrorists

सुरक्षा चाक चौबंद | Jaish-e-Mohammed Terrorists

चंडीगढ़ (एजेंसी)। जैश ए मोहम्मद के कुछ आतंकियों (Jaish-e-Mohammed Terrorists) के पंजाब में सीमा से लगे किसी इलाके में छिपे होने की आशंका के मद्देनजर राज्य में सुरक्षा कड़ी करने के साथ पुलिस ,सीमा सुरक्षा बल और सेना को चौकस कर दिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पंजाब काउंटर इंटैलीजेंस ने सभी जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों तथा पुलिस अधीक्षकों सहित सभी अधिकारियों को सतर्क कर दिया है तथा अपने-अपने इलाकों में गश्त तथा तलाशी तेज कर दी है ।

ऐसी आशंका है कि आतंकवादी दिल्ली में घुसकर आतंकी गतिविधियों को अंजाम देकर दहशत फैलाना चाहते हैं। बीएसएफ तथा सेना ने सीमा पर गश्त बढ़ा दी है तथा पंजाब से लगी पाकिस्तान की सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि कहीं ये आतंकी फिरोजपुर में छिपे हो सकते हैं।

क्या है मामला:

ज्ञातव्य है कि जम्मू से किराये पर कार लेकर आये चार संदिग्धों ने गत मंगलवार रात को पंजाब के प्रवेश द्वार माधोपुर इलाके में पहुंचते ही कार के चालक से हथियार के बल पर वाहन छीनकर फरार हो गये। उनका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। पठानकोट एयरबेस सहित रक्षा सेना के संवेदनशीन इलाकों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019