Breaking News

आईपीएल: राजस्थान-मुंबई का मैच आज

IPL

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए रॉयल्स का जीतना जरूरी

  • राजस्थान की टीम 8 मैच में 4 अंक के साथ सातवें स्थान पर
  • आज दो मुकाबले, पहला मैच राजस्थान-मुंबई और दूसरा पंजाब-दिल्ली के बीच
  • मैच का प्रसारण शाम 4:00 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर

जयपुर (एजेंसी) आईपीएल में शनिवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। सीजन के 36वें मैच में जयपुर के सवाईमान सिंह स्टेडियम पर मेजबान राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा। वहीं, 37वें मुकाबले में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में मेजबान दिल्ली कैपिटल्स की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलेगी। पहला मैच शाम 4:00 बजे और दूसरा मैच रात 8:00 बजे से खेला जाएगा।

मुंबई, पंजाब और दिल्ली ने अब तक नौ-नौ मुकाबले खेले हैं। वहीं, राजस्थान की टीम आठ मैच खेल चुकी है। अंक तालिका में मुंबई 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं, दिल्ली तीसरे और पंजाब चौथे स्थान पर है। दोनों के 10-10 अंक हैं। राजस्थान के लिए यह सीजन ठीक नहीं रहा है। वह आठ में से छह मुकाबले हार चुका है। अजिंक्य रहाणे की टीम चार अंक के साथ सातवें स्थान पर है। उसके लिए प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए जीत जरूरी है।

इस सीजन में मुंबई को हरा चुका है राजस्थान

राजस्थान-मुंबई के बीच पिछला मैच 13 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम पर खेला गया था। तब राजस्थान चार विकेट से मुकाबले को जीतने में सफल रहा था। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 22 मुकाबले गए। इनमें मुंबई ने 11 और राजस्थान ने 10 जीते। एक मैच में नतीजा नहीं निकला। जयपुर में दोनों के बीच कुल सात मुकाबले हुए। इनमें राजस्थान ने पांच जीते। वहीं, मुंबई को सिर्फ दो में ही जीत मिल सकी। उसे पिछली जीत 2010 में मिली थी।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019