पंजाब

डीसी व निगम कमिशनर ने किया सरकारी अस्पताल व मेडीकल कॉलेज का निरीक्षण

Inspection, Government, Hospital, Medical, College

पटियाला (सच कहूँ न्यूज)।

सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल व मेडीकल कॉलेज का निरीक्षण आज डिप्टी कमिश्नर कुमार अमित व नगर निगम कमिशनर गुरप्रीत सिंह खैहरा की तरफ से किया गया। इस दौरान सरकार की तरफ से भेजी गई 150 लाख रुपए की राशि के प्रयोग से यहां इलाज के लिए आते लोगों की सुविधाएं को जानने के लिए मेडीकल कालेज के प्रिंसिपल डॉ. बीएस सिद्धू व सरकारी रजिन्दरा अस्पताल के मैडीकल सुपरडैंट डॉ. बीएस बराड़ के साथ बातचीत की गई।

डिप्टी कमिशनर ने अस्पताल और मेडीकल कॉलेज के प्रबंधकों को हिदायत दी की कि यहां ईलाज के लिए आने वाले मरीजों व उनके रिश्तेदारों को किसी भी तरह की मुश्किल पेश न आने दी जाये। डिप्टी कमिशनर ने निगम कमिशनर को कहा कि सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल और मेडीकल कॉलेज के सामने वालों सड़कों के साथ ग्रीन बैलेट बनाई जाये व साथ ही राजिन्द्रा अस्पताल व मेडीकल कॉलेज को जोड़ने वाले सबवे-पाथ को शुरु करने व इसे अस्पताल व मेडीकल कालेज के अंदर खोलने के लिए कहा।

साथ ही उन्होंन अस्पताल के नजदीक अवैध कब्जों को हटाने के भी आदेश दिए। उन्होंने कहा कि अस्पताल में ही ग्रीन बैस्स्ट तैयार करने के लिए पिट बनाया जाये व उस खाद का उपयोग अस्पताल के पार्कों में किया जाए। डिप्टी कमिशनर व निगम कमिशनर ने राजिन्द्रा अस्पताल के मेडीकल सुपरडैंट के साथ बैठक कर अस्पताल में पार्किंग की समस्या पर चर्चा की व साथ ही अस्पताल के शौचालयों की सफाई के निर्देश दिए।

उन्होंने पार्किंग के हल के लिए पूरे राजिन्द्रा अस्पताल का पैदल दौरा कर काफी स्थानों की चयन किया जो पार्किंग के लिए उचित थे व उनका उपयोग नहीं किया जा रहा है। इस मौके नगर निगम के ज्वार्इंट कमिशनर अंकुर महेन्दरू, पीडब्ल्यू डी के एक्सईयन नवीन मित्तल, एसडीओ हरीश गोयल सहित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top